बॉलीवुड

हे भगवान! किंग खान की बेटी ने ये क्या कर डाला, जो लोगों ने कहा ‘शर्म करो बाप है तेरा ये’

बॉलीवुड स्टार्स किड्स इन दिनों फिल्म जगत में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं। जाह्नवी से लेकर सारा अली खान बहुत ही जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है, वो कोई और नहीं, बल्कि लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी किंग खान की बेटी सुहाना है। खबरों की माने तो सुहाना बहुत ही जल्द बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं, जिसकी तैयारियां अभी से शुरू हो चुकी हैं। किंग खान की बेटी को इन दिनों फेमस किया जा रहा है, यही वजह है कि वो सोशल मीडिया पर आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में क्या खास है?

शाहरूख खान की बेटी सुहाना की तस्वीरे सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं। कभी सुहाना अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, तो कभी अपने फ्रैंड्स के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सुहाना अपनी खूबसूरती से सबके दिलों पर राज करने लगी हैं। इतना ही नहीं, सुहाना के जितने फैन्स सोशल मीडिया पर है, उतने शायद किसी और स्टार किड्स के होंगे। सुहाना अक्सर सोशल मीडिया पर दिल चुराने वाली तस्वीरें को शेयर करती रहती हैं।

लाखों दिल की धड़कन बन चुकी सुहाना को इन दिनों ट्रोल होना पड़ा। दरअसल, सुहाना इन दिनों अपने पापा के साथ छुट्टियां मना रही हैं। किंग खान फिल्म जीरो की शूटिंग करके लंबे समय के बाद देश लौटे हैं, ऐसे में वो सुहाना के साथ काफी टाइम बीता रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, सुहाना के साथ इस तस्वीर में शाहरूख भी हैं, जिनके पोज़ को लेकर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स ने सुहाना और शाहरूख दोनों को ही कड़ी हिदायत भी दे डाली हैं।

गौरतलब है कि शाहरूख ने सुहाना के साथ जो तस्वीरे शेयर की है, उसमें सुहाना उनके गाल पर किस करती हुई नजर आ रही है, जिसको लेकर सोशल मीडिया में काफी हंगामा मचा हुआ है। लोगों ने तरह तरह के कमेंट करना शुरू कर दिया है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस तस्वीर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। कुछ लोग इस बाप और बेटी की अच्छी बॉडिंग बता रहे हैं, तो कुछ लोग इसे सबसे घटिया कह रहे हैं। इन सबके बीच सुहाना को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

यूजर्स ने इन तस्वीरों को देखते हुए लिखा कि बाप और बेटी दोनों ही पागल हो गये है, ऐसी ही रोमांटिक तस्वीरे शेयर करते रहते हैं। इस तस्वीर को लेकर शाहरूख को भी खूब ट्रोल किया जा रहा है। सुहाना के लिए एक यूजर ने लिखा की शर्म करो ये तेरा बाप है। तो वहीं कुछ लोग यह भी पूछ रहे हैं कि क्या अब शाहरूख अपनी बेटी के साथ फिल्म में रोमांस करते हुए नजर आएंगे? शाहरूख और सुहाना पहले भी कई बार ट्रोल हो चुके हैं।

इससे पहले ऐश्वर्या राय को भी ट्रोल होना पड़ा था, क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी के साथ कुछ ऐसी ही तस्वीरे शेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या अपनी बेटी को होंठो पर किस रही थी, ऐसे में भी यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया था और वो तस्वीर काफी दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button