दिलचस्प

दुनिया के सामने बनते थे लवबर्ड्स और घर जाते ही पत्नियों को पिटते थे ये 5 स्टार्स

टीवी या किसी मीडिया के जरिए जब भी आप किसी सेलिब्रिटी कपल को देखते हैं तो उन्हें देखकर कितना अच्छा लगता होगा ना ? लगता होगा इनकी भी क्या जिंदगी है नाम, पैसा, शोहरत और इतना अच्छा लाइफपार्टनर, और क्या चाहिए. सेलिब्रिटी कपल्स को देखते ही आप ये भी सोचते होंगे कि इनको न तो पैसों की परेशानी होगी, न ही किसी और बात की कोई समस्या होगी. उन्हें देखने के बाद आप यही कहते होंगे कि ये कपल कितना खुशहाल है. मगर आप नहीं जानते कि कैमरे के सापने खुश दिखने वाले सभी कपल खुश नहीं होते, उनमें से कुछ जिंदगी की उसी तकलीफ से गुजर रहे होते हैं जो कभी-कभी आम आदमी महसूस करता है. दुनिया के सामने बनते थे लवबर्ड्स घर जाते ही अपनी पत्नी के साथ कैसा व्यवहार करते हैं, आज के इस पोस्ट में हम आपको यही बताने वाले हैं.

दुनिया के सामने बनते थे लवबर्ड्स

दुनिया के हर कपल की जिंदगी में परेशानियां होती हैं और वे उन्हें सॉल्व भी करते हैं लेकिन कुछ सेलिब्रिटी कपल ऐसे हैं जो बहुत परेशानियां झेलते हुए अब अलग हैं. आज हम उन 5 कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने पति को घरेलू हिंसा के कारण तलाक दे दिया.

1. राजा चौधरी और श्वेता तिवारी

टीवी इंडस्ट्री की पॅापुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भागकर राजा चौधरी से शादी की थी। शादी के कुछ सालों बाद ही राजा श्वेता संग झगड़ा और मारपीट करते थे। कई बार उन्होंने श्वेता पर जलती हुई सिगरेट लगाकर टॅार्चर किया था। इन सबके बाद एक्ट्रेस ने राजा को तलाक दे दिया और दूसरी शादी कर ली।

2. राहुल महाजन और डिंपी गांगुली

राहुल महाजन ने पहले अपनी बचपन की दोस्त श्वेता सिंह से शादी की, लेकिन श्वेता से उनका कुछ साल बाद तलाक हो गया. तब ही ये बात सामने आ गई कि राहुल उनके साथ मारपीट करते थे. फिर जब राहुल एक्ट्रेस पायल रोहतांगी को डेट कर रहे थे, तब वे कई बार उन्हें गुस्से में आकर मारते थे. परेशान होकर पायल ने भी उन्हें छोड़ दिया. फिर राहुल के स्वंयवर में उनकी मुलाकात डिंपी गांगुली से हुई और उन्होंने उस रिएलिटी शो में शादी कर ली थी लेकिन इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा दिन नहीं टिक पाया. राहुल डिंपी पर भी हाथ उठाने लगे और जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया.

3. आदित्य पंचौली

ऐसा बताया जाता है कि शादी होने के बाद भी आदित्य पंचोली का अपनी उम्र से आधी उम्र की एक्ट्रेस कंगना रनौत से अफेयर चला. मगर कंगना ने कुछ समय बाद ही उन्हें छोड़ दिया. इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह उनका गुस्सा था. आदित्य अक्सर कंगना पर हाथ उठा देते थे.

4. संजय खान और जीनत अमान

ये बात शायद ही किसी को पता हो कि संजय खान ने एक बार जीनत अमान को एक पार्टी में खूब मारा था. उन्होंने एक्ट्रेस को इतना मारा कि उनकी एक आंख पर गहरा घाव हो गया. उसका निशान आज भी उनके चेहरे पर देखा जा सकता है.

5. शलीन भनोत और डलजीत कौर

एकसाथ खूबसूरत दिखने वाला यह जोड़ा भी इस तरह अलग हुआ था. डलजीत कौर ने शलीन भनोत के खिलाफ केस दर्ज करवाया था कि वह उन्हें मारते थे.

6. रणवीर शोरे और पूजा भट्ट

रणवीर शोरे और पूडा भट्ट की लव मैरिज हुई लेकिन शराब में धुत रणवीक शोरे पूजा पर कई बार हाथ उठा चुके थे. इसकी वजह से पूजा ने उन्हें तलाक दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button