बॉलीवुड

Video : निरहुआ को मिला था मां से जीत का आशीर्वाद, कहा- ऐसा काम मत करना कि जनता गाली दे

साल 2019 में लोकसभा चुनाव में उत्तरप्रदेश की आजमगढ़ सीट से भोजपुरी सुपरस्टार और भाजपा नेता निरहुआ मैदान में थे. उनके सामने थे उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नाता अखिलेश यादव. अखिलेश के सामने निरहुआ को बुरी तरह शिकस्त झेलनी पड़ी थी.

nirahua

साल 2019 में लोकसभा चुनाव हारने के साथ निरहुआ का सांसद बनने का सपना टूट गया था लेकिन अब साल 2022 में उन्होंने यह सपना पूरा कर लिया. हाल ही में आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव हुआ. रामपुर में भाजपा ने जीत हासिल की और आजमगढ़ में भी. एक बार फिर से निरहुआ को भाजपा ने टिकट दिया और वे 8 हजार से ज्यादा मतों से विजयी रहे.

nirahua

इस बार निरहुआ के सामने थे समाजवादी पार्टी के नेता धर्मेंद्र यादव. धर्मेंद्र यादव को शिकस्त देकर अब निरहुआ आजमगढ़ के नए सांसद बन चुके हैं. उपचुनाव के नतीजे 26 जून को आए जिसमें भाजपा और निरहुआ की जीत हुई. निरहुआ को हर ओर से जीत की बधाई मिल रही हैं. राजनेताओं के साथ ही उन्हें भोजपुरी कलाकार भी इस जीत की बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं.

nirahua

इसी बीच सोशल मीडिया पर भोजपुरी अभिनेता और भाजपा सांसद निरहुआ का एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वे अपनी मां के साथ नजर आ रहे हैं. निरहुआ ने खुद यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो को साझा करते हुए निरहुआ ने लिखा है कि, ”आजमगढ़ का सेवक”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)


इसके अलावा निरहुआ ने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वे अपनी मां की गोद में लेते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि, ”सर पे माई के हाथ फिर चिंता के कवन बात”. खैर वीडियो की बात करें तो निरहुआ अपनी मां का आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो रविवार को चुनावी परिणाम आने से पहले का है.

nirahua

निरहुआ मां से कह रहे हैं कि, ”मैं जा रहा हूं आजमगढ़ के लोग बुला रहे हैं”. तो उनकी मां कहती है कि, ‘कुछ खाए-पिए या नहीं”.’ तो निरहुआ ने कहा कि, ”कुछ खा लेंगे”. वहीं जब मां से निरहुआ आशीर्वाद लेते है तो उनकी मां कहती है कि, ”जनता की सेवा में तत्पर रहना…खूब आजादी से जीवन जीना…जब तक रहना तब तक सबकी कदर करना… ऐसा काम मत करना की जनता गाली दे उनकी सेवा करना”.


पोस्ट पर कमेंट में एक यूजर ने लिखा कि, ”विजय तिलक लगाकर आइएगा भइया”. वहीं पाखी हेगड़े ने लिखा, ”माई हो हमार. सबसे प्यारी आत्मा”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam Giri 🤍 (@neelamgiri_)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button