सभी समस्याओं से मुक्ति दिलाते है चावल के ये उपाय

मनुष्य के जीवन में कोई न कोई समस्या बनी रहती है कभी अच्छा समय आता है तो कभी बुरा समय भी आता है जिसमे कोई भी काम करने पर सफलता नही मिलती जी भर के मेहनत करने के बाद भी आपको उसका पूरा फल नही मिलता. अगर आप ऐसी ही समस्याओ से परेशांन है तो आप हमारे द्वारा बताये गये उपाए को करके अपने जीवन की सभी परेशानियो से छुटकारा पा सकते है.

चलिए जानते है कोंनसे है वो उपाए जिनके करने से सभी परेशानिया भाग जाएगी और आपके जीवन में नयी उमंग और खुशहाली आएगी.

 

सभी परेशानियो और समस्याओं से मुक्ति दिलाते है चावल के ये उपाय –

१ जीवन में होने वाली समस्यों से छुटकारा पाने के लिए आप अपने पर्स में ठोड़े से चावल को इक कागज की पुडिया या  पोलीथिन में भाद कर अपनी जेब में रखे. इससे आपकी परेशानिया दूर हो जाएगी….

Source : Dabang duniya

सोमवार के दिन गर्रीबो को चावल दान करने से सभी समस्याए दूर हो जाती है

२. रोज भगवान् के मंदिर में जाके पूजा जरुर करे, शिवलिंग पर जल अविषेक करे और उसके साथ साथ  ॐ सोम सोमाय नमः का जप करे, ऐसा करने से आपके जीवन में होने वाली सभी परेशानिया दूर हो जाएगी और आपके जीवन में खुशहाली ही खुशहाली आएगी

Source : Hindutva

३. जब भी किसी अच्छे काम के लिए घर से बाहर निकले तो उससे पहले घर के बुजुर्गो का आशीर्वाद जरुर ले. जिससे आपके सभी काम अच्छे से बनेये. क्युकी बड़े बुढो के आशीर्वाद में बहुत बड़ी शक्ति होती है.

Source: Twitter Account

४. अगर आप अंगूठी पहनना पसंद करते है तो आप हाथ की ऊँगली में चांदी की अंगूठी में मोती जड़वा के पहने ऐसा करने से आपके जीवन में अच्छे अच्छे कार्य बनेगे और आपके जीवन में बहुत ही सुन्दर सुन्दर अवसर आयेगे.

Mahima Joshi

आप सब को बता दू में हिन्दू बुलेटिन वेबसाइट की सोशल मीडिया मैनेजर हु , में खबरों को वेबसाइट पर लिखने का काम 3 वर्षो से कर रही हु , हिन्दू बुलेटिन एक धार्मिक और एक अच्छी वेबसाइट है इस लिए मेने इसपे काम करना उचित समझा, आपका धन्यवाद

Leave a Reply