राशिफल

फेविकोल की तरह चिपकू होते हैं इस राशि के लोग, आसानी से नहीं छोड़ते पीछा

इस दुनियां में आपको कई तरह के लोग मिल जाएंगे. यहाँ हर किसी का अपना अलग नेचर और सोच होती हैं. लोग समाज में कैसा व्यवहार करते हैं इसका काफी हद तक उनकी राशि से भी संबंध होता हैं. ज्योतिष शास्त्र की माने तो आपकी राशि के माध्यम से आपके बारे में बहुत कुछ जाना जा सकता हैं. इसी कड़ी में आज हम कुछ ऐसी राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके जातक व्यवहार में बहुत ही चिपकू होते हैं. अर्थात ये एक बार किसी से बात करना शुरू कर दे तो फिर इतनी आसानी से आपको जाने नहीं देते हैं. अधिकतर मामलो में इन्हें खुद इस बात का एहसास नहीं होता हैं कि ये आपसे फेविकोल की तरह चिपके हुए हैं. इनके दिमाग में बस यही बात चलती रहती हैं कि यह आप से लगातार संपर्क में रहे.

एक व्यक्ति के चिपकू होने के पीछे कई सारी वजहें हो सकती हैं. मसलन वो व्यक्ति अपनी निजी जिन्दगी में बहुत अकेला हैं और आपकी सांगत में उसका ये अकेलापन दूर होता हैं. फिर ये भी हो सकता है कि घर में उस व्यक्ति के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता हो और आपके अच्छे नेचर की वजह से उसे आपका साथ पसंद आता है. कुछ मामलो में प्यार वाला एंगल होने पर भी लोग आपका पीछा नहीं छोड़ते हैं. फिर कुछ शातिर लोग भी होते हैं जो आपकी इसलिए ज्यादा चापलूसी करते हैं क्योंकि उन्हें आप से कोई काम निकलवाना होता हैं. ये लोग मतलबी इंसान की केटेगरी में आ जाते हैं. तो चलिए फिर बिना किसी देरी के जानते हैं कि कौन कौन से लोग चिपकू टाइप के होते हैं.

मिथुन राशि:

ये लोग बड़े बातूनी नेचर के होते हैं. इन्हें बातचीत का इतना ज्यादा शौक होता हैं कि ये किसी अंजान व्यक्ति के साथ भी घंटो बतिया सकते हैं. इनकी बातचीत की गाड़ी एक बार शुरू होती हैं तो फिर बंद होने का नाम नहीं लेती हैं. यही वजह हैं कि लोग इन्हें एक चिपकू व्यक्ति समझ बैठते हैं.

सिंह राशि:

इस राशि के जातक भविष्य के बारे में ज्यादा सोचते हैं. यदि इन्हें लगता हैं कि वे आप से दोस्ती बड़ा कर फ्यूचर में कुछ लाभ उठा सकते हैं तो ये आपका पीछा आसानी से नहीं छोड़ेंगे. इसके साथ ही ये लोग कई बार काफी अकेला भी महसूस करते हैं इसलिए अपना दिल बहलाने के चक्कर में आपके आसपास ही भटकते रहते हैं.

तुला राशि:

इस राशि के लोग ज्यादातर तभी चिप्कुओं जैसा व्यवहार करते हैं जब इन्हें आप से प्यार होता हैं. ये यदि किसी व्यक्ति को दिल से पसंद करते हैं तो इसका साथ नहीं छोड़ते हैं. इसके साथ ही कुछ मामलो में अपने निजी फायदें के लिए भी ये आपसे अच्छा व्यवहार बनाने की कोशिशें करते रहते हैं. इन राशि वालो से पीछा छुड़ाना बहुत मुश्किल काम होता हैं.

नोट: ये सभी बातें इन राशियों के 70 प्रतिशत लोगो पर ही लागू होती हैं. इस बात के भी चान हैं कि बाकी के लोग इतने अधिक चिपकू ना हो. वैसे यदि आपको ये जानकारी अच्छी लगी तो इसे अपने चिपकू दोस्त के साथ शेयर जरूर करे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button