बॉलीवुड

गोद भराई में अरमान मलिक की दोनों पत्नियों ने पहना कियारा आडवाणी के जैसा लहंगा, खूबसूरत तस्वीरें

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक अक्सर अपने दोनों पत्नियां कृतिका मलिक और पायल मलिक के साथ चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि अरमान मलिक की दोनों ही पत्नी प्रेग्नेंट है, ऐसे में दोनों काबेबी शावर किया गया जिसमें कई मेहमान शामिल हुए थे। लेकिन इसी बीच अरमान मलिक ने अपनी बीवी को जोरदार तमाचा दे डाला जिसके बाद मेहमान देखते रह गए। इस फंक्शन से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। तो आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो के बारे में..

 बता दें, इस वीडियो को खुद पलक ने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पायल और कृतिका बेबी शावर के लिए बेहद ही खूबसूरत तरीके से तैयार हुई है। इसी बीच सेलिब्रेशन से पहले अरमान की दोनों बीवियां बीच जमकर झगड़ा देखने को मिला जिसके बाद अरमान मालिक वह गुस्सा हो जाते हैं और उन्होंने अपनी दोनों ही पत्नियों को तमाचा दे डाला।

वायरल हो इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कृतिका बेबी शावर के लिए तैयार हो रही है, लेकिन तभी पायल नाराज हो जाती है। इसी बीच दोनों की नोकझोंक बढ़ती जा रही है और फिर झगड़ा बहुत ज्यादा बढ़ जाता है।

इसके बाद कृतिका की मां भी झगड़े में शामिल हो जाती है। धीरे-धीरे झगड़ा बढ़ता जाता है जिसके बाद कृतिका अपना दुपट्टा फेंक कर बाहर चली जाती है। इसी बीच अरमान मलिक दोनों बीवियों से नाराज हो जाते हैं और झगड़ा कर रही बीवियों को एक एक थप्पड़ जड़ देते हैं। हालांकि अंत में अरमान मलिक बता देते हैं कि यह एक प्रैंक है। जहां कई लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया तो कई अरमान मलिक को ट्रोल कर रहे हैं।

armaan malik

एक साथ प्रेग्नेंट हुई दोनों बीवियां
गौरतलब है कि, अरमान मलिक अक्सर अपने दोनों बीवियों के चलते चर्चा में रहते हैं। पिछले दिनों जब इनकी दोनों बीवियां एक साथ प्रेग्नेंट हुई थी तो अरमान मलिक को बुरी तरह ट्रोल किया गया था। इसके बाद में अरमान ने बताया था कि, उनकी एक पत्नी आईवीएफ के जरिए मां बनने वाली है जबकि दूसरी पत्नी नेचुरल प्रेग्नेंट है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)


बता दे अरमान मलिक ने साल 2011 में पायल के साथ शादी रचाई थी जिसके बाद इनके घर एक बेटे का जन्म हुआ। इसी बीच वह कृतिका को दिल दे बैठे और साल 2018 में उन्होंने कृतिका से भी शादी रचा ली। बता दें, अरमान मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं। वहीं उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

armaan malik

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button