बॉलीवुड

अप्सरा की तरह हैं ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना, ख़ूबसूरती देख जाह्नवी-सारा को हो सकती है जलन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता ऋतिक रोशन को भला कौन नहीं जानता। ऋतिक रोशन यूं तो मशहूर डायरेक्टर राकेश रोशन के बेटे हैं लेकिन ऋतिक ने अपनी मेहनत के बलबूते पर इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल किया है। वर्तमान में ऋतिक रोशन इंडस्ट्री की हाईएस्ट पैड अभिनेता की लिस्ट में शामिल है। बता दें, अब ऋतिक रोशन के परिवार से उनकी बहन पशमीना रोशन भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम बढ़ाने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं पशमीना रोशन के बारे में…

hrithik roshan

दरअसल, पशमीना रोशन, ऋतिक रोशन की कजिन है। वह बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर और राकेश रोशन के छोटे भाई राजेश रोशन की बेटी है जो बेहद ही खूबसूरत है। इतना ही नहीं बल्कि पशमीना रोशन की खूबसूरती के आगे तो बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेसेस भी फीकी लगती है।

hrithik roshan

hrithik roshan

बता दें, अभी तक पशमीना रोशन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम नहीं रखा है लेकिन उनकी पॉपुलर ही इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि वह आए दिन चर्चा में रहती है। वही सोशल मीडिया पर उनके ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरें वायरल होती रहती है। सोशल मीडिया पर पशमीना की फैन फॉलोइंग तगड़ी है।

hrithik roshan

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पशमीना जल्दी ही साल 2003 में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म ‘इश्क विश्क’ के सीक्वल में दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि, इस फिल्म के माध्यम से वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख सकती है। फिल्म में रोहित सराफ और जिब्रान खान जैसे सितारें दिखाई देंगे।

hrithik roshan

रिपोर्ट की मानें तो पशमीना ने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए अलग से एक्टिंग के गुर सीखे हैं। इसके अलावा उन्होंने इसके लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी ली है। इतना ही नहीं बल्कि वह अपने बड़े भाई ऋतिक रोशन से भी एक्टिंग के बारे में टिप्स लेती रहती है। रिपोर्ट की माने तो वर्तमान में पशमीना थिएटर करती है। फ़िलहाल फैंस पश्मीना की पहली फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है।

hrithik roshan

बता दें, पशमीना का नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा था जब कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात सामने आई थी। कहा जा रहा था कि कार्तिक और पशमीना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर भी इनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। हालांकि ना तो उस पर पशमीना ने कुछ कहा और ना ही कार्तिक आर्यन कुछ प्रतिक्रिया जाहिर की थी।

hrithik roshan

कई दिन बाद में कार्तिक ने इस खबर को गलत बताया था, जबकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया था कि, “दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है।”  बता दें, पश्मीना खूबसूरती और फिटनेस में सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर जैसी अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button