बॉलीवुड

मुंबई में पत्नी और बच्चों के साथ स्पॉट हुए सोनू सूद, सामने आई फैमिली पिक्चर

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को हाइड रखते हैं। सोनू सूद को एक सिंपल लाइफ जीना पसंद हैं, जिसमें पंजाब की छवि साफ साफ दिखाई देती हैं। सोनू सूद ने भले ही अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए मायानगरी मुंबई में बसे हो, लेकिन उनके दिल में आज भी पंजाब है। पंजाब के लिए उनकी दीवानगी किसी से कम नहीं है। इतना ही नहीं, सोनू सूद पंजाब के जिस गांव के मूल निवासी हैं, उसके लिए वे जल्दी ही कुछ बड़ा करने वाले हैं, जिसके बारे में खुद कई बार बात कर चुके हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में  आपके लिए क्या खास है?

पंजाब के मोगा से ताल्लुकात रखने वाले सोनू सूद को हाल ही में उनकी फैमिली के साथ देखा गया। सोनू सूद इस दौरान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ नजर आए। सोनू सूद को देखते ही लोगों ने उनके साथ सेल्फी खिंचाने की इच्छा जाहिर की, जिन्हें उन्होंने मना नहीं किया और सबके साथ सेल्फी ले ली। सोनू सूद का यही अंदाज उन्हें एक बड़े कलाकार की श्रेणी में लाकर खड़ा करता है। सोनू सूद ने अभी तक अपने करियर में कई फिल्में की है, जिसमें उन्हें सफलता हाथ लगी।

पत्नी व बच्चों के साथ स्पॉट हुए सोनू सूद

मुंबई में सोनू सूद को उनकी पत्नी और बच्चों के साथ देखा गया। सोनू सूद के दो बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी। फोटो में सोनू सूद के बच्चे काफी क्यूट लग रहे हैं, तो वहीं उनकी पत्नी किसी अभिनेत्री से कम नहीं लग रही हैं। वहीं बात अगर सोनू सूद की करें, तो वे बेहद सिंपल लुक में नजर आ रहे हैं, जिसमें उनके पंजाब की छलक भी दिख रही हैं। सोनू सूद के दिल में पंजाब काफी बसता है, जिसकी वजह से वे मोगा शहर के लिए कुछ बड़ा करना चाहते हैं।

फैंस के साथ ली सेल्फी

सोनू सूद को देखते ही लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने सोनू सूद के साथ सेल्फी खींचाने की इच्छा जाहिर की, तो उन्होंने मना नहीं किया। सोनू सूद ने अपने फैंस के साथ ढेर सारी सेल्फी क्लिक की, जिससे उनके फैंस काफी खुश हुए। बता दें कि सोनू सूद अपने फैंस को कभी नाराज़ नहीं करते हैं और उनकी यही खूबी उन्हें सबसे अलग करती है। इतना ही नहीं, सोनू सूद अपने फैंस के साथ किसी कलाकार के जैसे पेश नहीं आते हैं, बल्कि उनकी तरह ही बन जाते हैं।

पंजाब से बहन को राजनीति में उतार सकते हैं सोनू सूद

काम की व्यस्तता के चलते सोनू सूद खुद राजनीति में शामिल नहीं हो सकते हैं, लेकिन आने वाले दिनों में वे अपनी बहन मालविका को राजनीति में उतार सकते हैं। दरअसल, सोनू सूद चाहते हैं कि मोगा में कुछ बड़ा परिवर्तन हो, जिसे पूरा भारत याद रखे और उसके लिए वे अपनी बहन का सहारा लेंगे और जल्दी ही यह बड़ा परिवर्तन देश की जनता को दिखेगा। हालांकि, सोनू सूद इसमें प्रत्यक्ष रुप से खुद नहीं जुड़ेंगे, लेकिन बहन के माध्यम से परिवर्तन करना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button