मनोरंजन

लीप से पहले ही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैंस को बड़ा झटका, इन 2 एक्ट्रेस ने छोड़ा शो

टेलीविजन का मोस्ट पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों हाई बोल्टेज का ड्रामा चल रहा है। शो के मेकर्स पांच साल के लीप की तैयारी भी कर चुके हैं। यह लीप एक बार फिर से नायरा और कार्तिक को अलग करते हुए लिया जाएगा, जिसकी वजह से दर्शकों की दिलचस्पी शो में बरकरार रहेगी। जी हां,  शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पहले भी कई बार लीप लिया जा चुका है, जिससे कहानी में कई तरह के ट्विस्ट देखने को मिल चुका है। इसी सिलसिले में इस बार भी पांच साल का लंबा लीप होने वाला है, जिसमें कहानी एक नए अंदाज में मुड़ सकती है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जब भी लीप होता है, तो मेकर्स कुछ धमाल ही लेकर सामने आते हैं। ऐसे में इस बार के लीप के बाद की कहानी भी कुछ अलग ही मोड़ पर मुड़ने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लीप के बाद नायरा और कार्तिक को एक दूसरे से अलग दिखाया जाएगा। मतलब साफ है कि एक बार फिर से कहानी में नायरा और कार्तिक को मिलवाने का  ट्रैक चलेगा, लेकिन इस बार कुछ अलग ढंग से। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि नायरा लीप के बाद मां की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी, लेकिन फिलहाल वे प्रेगनेंट नहीं हैं।

गायु और कीर्ति निभाएंगी मां का किरदार

 

कहानी के मौजूदा ट्रैक के मुताबिक, कीर्ति एक बच्चे की मां बन चुकी हैं, तो वहीं दूसरी तरफ गायु प्रेगनेंट हैं। ऐसे में जब पांच साल का लीप आएगा, तो कीर्ति 7 साल के बच्चे की मां का रोल निभाएंगी, तो वहीं दूसरी तरफ गायु 5 साल के बच्चे की मां का रोल निभाएंगी, जिसकी वजह से दोनों ही कलाकार काफी अपसेट हैं। बता दें कि फिलहाल शो में गायु का किरदार देबलीना चटर्जी, तो वहीं दूसरी तरफ कीर्ति का किरदार मोहना कुमारी निभा रही हैं।

लीप के बाद नहीं दिखेंगी देबलीना और मोहना

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गायु और कीर्ति का किरदार निभाने वाली देबलीना और मोहना को मां का किरदार अभी पसंद नहीं है, जिसकी वजह से उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला किया है। सूत्रों की माने तो दोनों ने ही मेकर्स से बात कर ली है और जल्दी ही शो को छोड़ देंगी। मतलब साफ है कि  शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीप के बाद दो नई एक्ट्रेस की एंट्री हो सकती है, जो गायु और कीर्ति का किरदार निभाएंगी।

एक बार फिर अलग हो जाएंगे नायरा और कार्तिक

मौजूदा ट्रैक की माने तो लीप के बाद नायरा और कार्तिक के रास्ते एक बार फिर से अलग हो जाएंगे, जिससे उनके फैंस निराश होंगे। खैर, नायरा और कार्तिक के फैंस तो यही चाहेंगे कि मेकर्स जल्दी ही दोनों को एक करे, ताकि कहानी में रोमांच आए। बता दें कि नायरा और कार्तिक इस शो की जान है, ऐसे में अगर मेकर्स दोनों को ज्यादा समय तक अलग रखते हैं, तो शो की टीआरपी को भी खतरा हो सकता है। हालांकि, बता दें कि नायरा और कार्तिक के अलग होने के पीछे मीहिर कपूर का ही हाथ है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button