दिलचस्प

शादी में हूर परी से भी सुंदर दिखी मॉडल से सांसद बनी नुसरत जहां, यहां देखें वेडिंग की पूरी एल्बम

हाल ही में टीएमसी के टिकट पर चुनाव जीतने वाली मॉडल और सांसद नुसरत जहां ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड से शादी रचा ली है. मॉडल से सांसद बनी नुसरत जहां वैसे तो दिखने में बेहद खूबसूरत हैं लेकिन अपनी शादी के दिन वह किसी हूर परी से कम नहीं दिख रही थीं. हाल ही में नुसरत ने शादी की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की थी. उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने एक रिंग पहनी हुई थी. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा, “जब आखिरकार सच सपने से बेहतर हो, जिंदगी में सबसे अच्छी चीज है एक-दूसरे को थामे रखना. बता दें, नुसरत जहां की गिनती अब तक की सबसे ग्लैमरस सांसद में की जाती है.

जानकारी के लिए बता दें नुसरत जहां ने जिस शख्स से शादी की है उनका नाम निखिल जैन है. निखिल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक निखिल ने मैनेजमेंट की डिग्री वारविक यूनिवर्सिटी से ली है.

निखिल कोलकाता के रहने वाले हैं. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो निखिल और नुसरत की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी.

दोनों एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के दौरान एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद नुसरत निखिल की साड़ी लेबल की ब्रांड एम्बेसडर बनीं. दोनों ने साथ में एक पूजा का विज्ञापन भी शूट किया था जिसमें नुसरत ने निखिल के लेबल वाली साड़ी पहनी थी.

इस शूट के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई और प्यार हो गया. बता दें, नुसरत की शादी तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में संपन्न हुई. इस वेडिंग सेरेमनी में चंद ही लोगों को आने का न्योता मिला था.

परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त ही वेडिंग में शामिल हुए. हिंदू रीती-रिवाज से शादी को संपन्न किया गया. टीएमसी की युवा संसद और नुसरत की दोस्त मिमी चक्रवर्ती भी इस शादी में नजर आयीं.

निखिल और नुसरत ने शादी के मौके पर डिज़ाइनर सब्यसाची मुख़र्जी के डिज़ाइन किये हुए ऑउटफिट्स पहने. लाल रंग के शादी के जोड़े में नुसरत बेहद खूबसूरत दिखीं.

शादी अटेंड करने के लिए नुसरत और निखिल की फैमिली 16 जून को ही तुर्की रवाना हो गयी थी. 17 जून को इस्तांबुल में प्री-वेडिंग फंक्शन हुए. 18 जून को मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई और 19 जून को कपल ने शादी कर ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत वापस आकर कपल एक शानदार रिसेप्शन देने वाला है. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड, फिल्म और खेल जगत के बड़े-बड़े सितारे शामिल होंगे.

बता दें, नुसरत ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘शोतरू’ से की थी. इसके बाद उन्होंने ‘खोखा 420’, ‘खिलाड़ी’ और ‘सोंधे नमार आगेय’ जैसी फिल्मों में काम किया.

पढ़ें दो फेरों के बाद वधू पक्ष ने रुकवा दी शादी, कहा- ‘दूल्हा और दुल्हन है भाई बहन’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button