बॉलीवुड

बिग बॉस 13 में हो सकती है इन 5 सदस्यों की सरप्राइज एंट्री, बढ़ने वाला है घर का तापमान

बिग बॉस सीजन 13 अपने 17वें हफ्ते में पहुंच चुका है. इस बार शो को हर सीजन के मुकाबले ज्यादा टीआरपी मिली है, जिसके चलते इसे 5 हफ्ते और बढ़ा दिया गया है. इस बात का खुलासा खुद बिग बॉस ने आधी रात को कंटेस्टेंट को गार्डन एरिया में बुलाकर किया था. जहां कंटेस्टेंट ये जानकर बेहद खुश हुए कि इस बार का सीजन बाकी सभी सीजनों से हिट है, वहीं कुछ ऐसे भी थे जो शो की अवधि बढ़ाए जाने पर निराश हो गए. इस बार शो में कई वाइल्ड कार्ड एंट्रीज़ देखने को मिली. जहां कुछ नए कंटेस्टेंट वाइल्ड कार्ड बनकर आये तो वहीं कुछ पुराने सदस्यों ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली. हालांकि, उनमें से कुछ चले गए तो कुछ अभी भी बरकरार हैं.

इस बार वीकेंड के वार में कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली घर से बाहर हो गयीं. उन्होंने गुस्से में आकर अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह पर फ्राइंग पैन से हमला कर दिया था, जिसके परिणामस्वरूप बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया. बिग बॉस में इस बार कई सारे धमाके देखने को मिले. इसी वीकेंड के वार में सलमान ने पारस छाबड़ा का भी भांडा फोड़ा. सलमान ने बताया कि उनके कपड़े, जूते से लेकर परफ्यूम तक सभी उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी करती हैं. वहीं, पारस ने कहा कि वह आकांक्षा से ब्रेकअप करना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने माहिरा के प्रति अपने प्यार को सरेआम कबूला. गौरतलब है कि माहिरा के साथ रहने को सलमान ने पारस का गेम प्लान बताया था.

इतने धमाकों के बाद अब एक और धमाका बिग बॉस करने वाले हैं. लेटेस्ट ख़बरों की मानें तो घर में 5 वाइल्ड कार्ड एंट्री एक बार फिर होने जा रही है और इस वाइल्ड कार्ड एंट्री में कंटेस्टेंट के घरवाले और करीबी ही आएंगे. हालांकि वह महज तीन चार दिनों के लिए ही घर में रहेंगे, लेकिन इस दौरान शो में मसाले का भरपूर तड़का लगेगा. ख़बरों के मुताबिक इस बार जो घर में एंट्री लेने वाले हैं उनमें 5 लोगों का नाम सामने आ रहा है. इन 5 लोगों के आने से घर का पूरा माहौल बदलने वाला है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिमांशी खुराना एक बार फिर घर में आ सकती हैं. इस बार वह आसिम रियाज़ के लिए घर में एंट्री करेंगी. वहीं, पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी घर में एंट्री कर सकती हैं, जो फैंस के लिए बेहद मजेदार साबित होगा. साथ ही यह भी खबर आ रही है कि वह पारस से ब्रेकअप करने के लिए घर में एंट्री कर रही हैं. वहीं, एक और रिपोर्ट की मानें तो आसिम के पिता, शहनाज़ के पिता, सिद्धार्थ शुक्ला की मां, शेफाली जरीवाला के पति भी घर में एंट्री कर सकते हैं. ये खबर कितनी सच साबित होती है यह तो आने वाले एपिसोड्स में ही पता चलेगा.

पढ़ें आमिर खान की बेटी इरा खान का वीडियो हुआ वायरल, अपने ब्यॉएफ्रेंड संग कर रही हैं ये काम

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button