समाचार

शैतान से भी बदतर है आमिर लियाकत, तीसरी पत्नी सईदा ने लगाए आरोप, मांगे 115 मिलियन रुपए

तलाक के बीच लीक हुआ पाकिस्‍तानी सांसद का न्‍यूड वीडियो, तीसरी पत्नी ने कहा शैतान से भी बदतर है

इमरान खान की पार्टी पीटीआई के सदस्य रह चुके पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत का नाम इन दिनों जोरों शोरों से चर्चा में है। दरअसल, मशहूर टीवी होस्ट आमिर लियाकत की तीसरी पत्नी सईदा दानिया ने उनसे तलाक मांगा है और अर्जी दायर की है जिसमें उन्होंने कहा कि आमिर जिस तरह से टीवी पर दिखाई देते हैं असल में वैसे बिल्कुल नहीं है।

बल्कि वह शैतान है और उनके साथ मारपीट करते हैं। सईदा दानिया ने अपनी अर्जी में कहा है कि आमिर के साथ उनकी शादी को 4 महीने हो गए हैं लेकिन इन 4 महीनों में उन्होंने कभी भी खुशियां नहीं देखी, बल्कि उनके पति उनके साथ रात दिन मारपीट करते हैं और एक छोटे से कमरे में रखते हैं।

amir liaquat

इसी साल फरवरी में ही हुई सईदा दानिया की शादी
बता दें, आमिर लियाकत और से दादा ने की शादी साल 2022 में ही फरवरी में हुई थी। बता दे जहां आमिर की उम्र उम्र 49 साल है तो वहीं सईदा दानिया 18 साल की है। इनकी शादी भी काफी सुर्खियों में रही थी। इतना ही नहीं बल्कि आमिर लियाकत को इतनी छोटी पत्नी से शादी करने के लिए बुरी तरह ट्रोल भी किया गया था।

दानिया ने लगाया आमिर लियाकत पर गंभीर आरोप
दानिया ने आरोप लगाया है कि, “वह नशे में मुझे पीटता था। आमिर मुझे और मेरे परिवार को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दे रहा है।” अपनी याचिका में दानिया ने कहा कि, “वह अपने पति को 115 मिलियन पाकिस्तानी रुपए से अधिक का हक मेहर, घर और आभूषण का भुगतान करने का आदेश दे।” रिपोर्ट की माने तो दानिया की अर्जी पर अदालत में मामले की सुनवाई 7 जून को होगी।

amir liaquat

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ आमिर का न्यूड वीडियो
इसी बीच आमिर लियाकत का न्यूड वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। बता दें, यह वीडियो आमिर के बेडरूम का है जिसमें वह आइस ड्रग्‍स लेते नजर आ रहे हैं। आमिर ने अपने न्‍यूड वीडियो के लीक होने पर तीसरी पत्नी दानिया पर इसका इल्जाम लगाया है।


वहीं दानिया ने वीडियो को लेकर कहा कि, “कृपया इस सवाल पर ध्‍यान न दें। यह मेरा न‍िजी मामला है और मैं यह नहीं बता सकती हूं कि किसने यह वीडियो दिया है या किसने यह मेरे लिए बनाया है।” वहीं आमिर ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि, “दानिया ने वीडियो में फर्जीवाड़ा किया है लेकिन उन्‍हें यह पता नहीं था कि फुट थंब उन्‍हें सबके सामने उजागर कर देगा।”

कौन है आमिर लियाकत
बता दें, आमिर लियाकत टीवी दुनिया के सबसे लोकप्रिय होस्ट है। इसके अलावा वह पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के नजदीकी माने जाते हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हैं। वहीं बात की जाए सईदा के बारे में तो वह दक्षिणी पंजाब के सम्‍मानित नजीब उत तारफैन ‘सादात’ परिवार से हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button