बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा ने सबके सामने खोला हॉलीवुड का ये राज, पहली बार बताई क्या पाया, क्या खोया ..

प्रियंका चोपड़ा का नाम आये दिन सुर्खियों में रहता है. प्रियंका आज जिस मुकाम पर हैं वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. साल 2000 में प्रियंका ने मिस वर्ल्ड का ख़िताब अपने नाम किया था. उसके बाद उन्होंने फिल्मों में भी अपनी जगह बनाने के लिए काफी संघर्ष किया. लेकिन कहते हैं न मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. अपनी कड़ी मेहनत की वजह से ही प्रियंका आज बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों में से एक हैं. सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं प्रियंका का नाम अब हॉलीवुड में भी जाना पहचाना है. या यूं कहें कि प्रियंका की वजह से भारत का नाम इंटरनेशनल लेवल पर भी ऊंचा हुआ है. प्रियंका को लोग प्यार से ‘पिगी चौप्स’ भी भी बुलाते हैं. काफी दिनों से प्रियंका किसी फिल्म में नज़र नहीं आयीं. लेकिन इस वजह से उनकी पॉपुलरिटी पर कोई असर नहीं पड़ा है. वह अब भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. प्रियंका इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह आये दिन अपने फैन्स के लिए कोई न कोई विडियो या फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में देसी गर्ल ने हॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में एक ऐसा राज खोला है जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है. हालांकि ये राज बॉलीवुड में कई बार खुल चुका है.

हाल ही में प्रियंका ने एक इंटरव्यू दिया था. इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि हॉलीवुड और बॉलीवुड को एक-दूसरे से क्या सीखना चाहिए. इस पर प्रियंका ने जो जवाब दिया वह वाकई हैरान करने वाला था. प्रियंका अपनी बात बेबाक रखने के लिए जानी जाती हैं और इस सवाल का भी जवाब उन्होंने बेबाकी से दिया. प्रियंका ने कहा, “मुझे नहीं लगता किसी भी इंडस्ट्री को एक-दूसरे से कुछ सीखने की ज़रूरत है. बदलाव हमेशा उस देश में काम कर रहे लोगों के अनुसार ही होना चाहिए.” इसके बाद उनसे फिल्मों में मिलने वाली फीस के बारे में सवाल किया गया. इसके जवाब में प्रियंका ने कहा कि, ‘उन्होंने दोनों ही देशों में समान मेहनताना देखी है. बॉलीवुड में इस मुद्दे पर लोग दो टूक जवाब दे देते हैं. लेकिन हॉलीवुड में इसका जवाब घुमा फिराकर दिया जाता है. ऐसा इसलिए है क्योंकि वहां पर इस बात की जिम्मेदारी कोई भी नहीं लेना चाहता कि उसने किसी से ये बात कही थी.”

हम आपको बता दें कि प्रियंका हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में नजर आई थीं. बेवॉच ने उन्हें हॉलीवुड में एक अलग पहचान दिलाई. यह फिल्म बहुत हिट रही थी. उसके बाद प्रियंका ने अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ में अपने अभिनय का लोहा मनवाया. उन्होंने अपने अभिनय से वहां के लोगों का दिल जीत लिया. फिलहाल वह क्वांटिको के सीजन 3 में नजर आ रही हैं. इस सीरीज में वह एक एफ.बी.आई एजेंट का रोल निभा रही हैं. उनके किरदार का नाम एलेन पेरिश है. बात करें हिदी फिल्मों की तो, आखिरी बार हम सबने प्रियंका को फिल्म ‘जय गंगाजल’ में देखा था. इस फिल्म में उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था. जल्द ही आने वाले दिनों में प्रियंका हमें सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में दिखाई दे सकती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button