बॉलीवुड

पहली बार मीडिया के सामने आया दिव्या भारती का सौतेला बेटा, लुक्स में देता है बड़े-बड़े हीरो को मात

दिव्या भारती हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी एक्ट्रेस थीं जिन्होंने बहुत ही छोटी उम्र में अपनी पहचान बनायी. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया. दिव्या खूबसूरत होने के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड भी थीं. हालांकि, उनका फिल्मी करियर तो बहुत छोटा रहा लेकिन इस दौरान भी उन्होंने कई हिट फिल्में दी. बता दें, दिव्या भारती की मौत बिल्डिंग के पांचवे माले से गिरने की वजह से हो गयी थी. जांच पड़ताल हुई और पुलिस ने दिव्या की मौत को महज एक हादसा करार दे दिया. लेकिन उनके मरने की वजह अब तक लोगों के लिए पहेली बनी हुई है. कुछ लोगों का मानना है कि दिव्या की मौत हादसा नहीं बल्कि सोची समझी साजिश थी. वहीं, कुछ लोग कहते हैं कि शराब पीकर वह अपना बैलेंस बना नहीं पायीं और घर की खिड़की से गिर गयीं. कुछ लोग तो दिव्या के पति को ही उनकी मौत के लिए जिम्मेदार मानते हैं. दिव्या की मौत केवल बॉलीवुड नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए एक झटका था. इतनी कम उम्र में खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस का चला जाना बॉलीवुड के लिए बहुत बड़ा नुकसान था.

मशहूर निर्माता से की शादी

दिव्या भारती का जन्म 25 फरवरी, 1974 को हुआ था. बेहद ही कम उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली दिव्या ने अपने करियर के शुरुआत में ही मशहूर निर्माता साजिद नाडियाडवाल से शादी कर ली थी. साजिद और दिव्या की शादी साल 1982 में हुई थी. दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. एक इंटरव्यू के दौरान खुद दिव्या ने साजिद के लिए अपने प्यार का इजहार किया था. दोनों एक दूसरे के साथ खुशहाल जीवन बीता रहे थे लेकिन उनकी ये खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिकी.

5 अप्रैल 1993 को दिव्या ने अपने घर पार्टी रखी और कुछ दोस्तों को बुलाया. कहा जाता है कि पार्टी में दिव्या ने काफी ज्यादा शराब पी ली थी. वह अपने फ्लैट की खिड़की पर बैठकर ड्रिंक कर रही थीं तभी अचानक से उनका बैलेंस बिगड़ गया और वह नीचे गिर गयीं. नीचे गिरते ही मौके पर उनकी मौत हो गयी. दिव्या की मौत के बाद उनके पति साजिद गहरे सदमें में चले गए. इस हादसे के काफी सालों बाद तक साजिद अकेले रहे और फिर साल 2000 में उन्होंने वर्धा खान से दूसरी शादी कर ली. वर्धा और साजिद के दो बच्चे हैं जिनका नाम सुभान और सुफियान है.

बेहद हैंडसम हैं सुभान

वैसे देखा जाए तो सुभान दिव्या भारती के सौतेले बेटे लगते हैं. दूसरे स्टारकिड्स की तरह सुभान को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है. वह बहुत कम मीडिया में आते हैं. ऐसे में हम आपके लिए सुभान नाडियाडवाल की एक्सक्लूसिव तस्वीरें लेकर आये हैं. हाल ही में सुभान एयरपोर्ट पर अपने पिता साजिद, मां वर्धा और छोटे भाई सुफियान के साथ स्पॉट हुए. सुभान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी और लोग उनके गुड लुक्स की तारीफ करने लगे. तारीफ करनी भी चाहिए क्योंकि वाकई लुक्स के मामले में वह किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं हैं. बल्कि रणबीर और वरुण जैसे हैंडसम सितारे उनके आगे फीके नजर आते हैं. बता दें, सुभान अभी महज 15 साल के हैं. इस छोटी सी उम्र में सुभान बड़े-बड़े एक्टर्स को लुक में मात दे रहे हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि बड़े होकर जब वह फिल्मों में आएंगे तो लोगों को अपना फैन बना देंगे. सुभान को देखने के बाद आपकी क्या राय है, कृपया हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

पढ़ें KRK का खुलासा: सलमान खान नहीं अक्षय कुमार थे कटरीना कैफ के गॉडफादर, फिर ट्विंकल ने किया बैन

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होग. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button