बॉलीवुड

बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप की खबरों पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘मतलबी हूं, पर….’

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं, जिसमें रिलेशनशिप प्रमुख है। जी हां, सुष्मिता सेन की लाइफ में अब तक कई लड़के आएं, तो कई गए, लेकिन इन दिनों उनका दिल रोहमन शॉल पर आया हुआ है, जिसे लेकर ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। रोहमन शॉल को लेकर सुष्मिता सेन काफी गम्भीर दिखती हैं, लेकिन बीते दिनों ब्रेकअप की खबरें वायरल हुई थी, जिस पर अब उन्होंने खुद एक फोटो शेयर किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपनी खूबसूरती से लाखों लड़कों को दीवाना बनाया है, तो खुद भी 11 लड़कों के प्यार में क्लीन बोल्ड हो चुकी हैं। जी हां, सुष्मिता सेन ने अब तक 11 लड़कों को डेट किया हस, जिसमें बॉलीवुड एक्टर से लेकर बिजनेस मैन तक भी शामिल है, लेकिन इन दिनों उनके दिल मे रोहमन शॉल है, जिन्हें वे खूब प्यार करती हैं। सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की लव स्टोरी ज्यादा पुरानी नहीं है, लेकिन चर्चा में अक्सर रहती है। हाल ही में खबर आई थी कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है।

ब्रेकअप पर सुष्मिता ने तोड़ी चुप्पी

 

View this post on Instagram

 

He’s lean…she’s mean ??I love you @rohmanshawl ???❤️ #backtobasics #gym #home #dubai #wegotthis ? I love you guys!!!?

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता सेन ने ब्रेकअप की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक फोटो शेयर किया, जिसमें उनके साथ रोहमन शॉल नज़र आ रहे हैं। तस्वीर के साथ सुष्मिता सेन ने कैप्शन दिया कि एक लड़का उदार सा और लड़की मतलबी सी…आई लव यू। मतलब साफ है कि दोनों के बीच ब्रेकअप नहीं हुआ है, लेकिन अनबन ज़रूर चल रही है। दरअसल, रोहमन शॉल के इंस्टा पोस्ट से ही ब्रेकअप के कयास लगाए जा रहे थे, वहीं सुष्मिता सेन ने भी उन्हें अनफॉलो कर दिया था, लेकिन अब मामला सुलझता हुआ नजर आ रहा है।

रोहमन शॉल ने किया था ये इमोशनल पोस्ट

हाल ही में रोहमन शॉल का दर्द इंस्टाग्राम पर छलक गया था, जिसकी वजह से ब्रेकअप की खबरें वायरल होने लगी थी। दरअसल, रोहमन शॉल ने इंस्टाग्राम पर एक के बाद कई पोस्ट किए थे, जिसमें प्यार और दर्द की ही चर्चा थी। इन पोस्ट में रोहमन शॉल ने लिखा था कि जब आप किसी से प्यार करो तो उसके लिए जो करो उससे उसकी उम्मीद मत करो। इसके साथ ही, रोहमन ने यह भी लिखा था कि प्लीज मुझसे कहो, जो भी तुम्हे परेशान कर रहा है, क्योंकि मैं तुम्हें हमेशा सुनने के लिए तैयार हूं। इन तमाम पोस्ट की वजह से ब्रेकअप की खबरें सामने आई थी।

सुष्मिता सेन से 16 साल छोटे हैं रोहमन शॉल

बताते चलें कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का प्यार अक्सर चर्चा में रहता है, क्योंकि दोनों के बीच उम्र का फासला है। बता दें सुष्मिता सेन से रोहमन शॉल 16 साल छोटे हैं, जिसकी वजह काफी विवाद हुआ। हालांकि, सुष्मिता सेन की बेटियों को रोहमन शॉल काफी पसंद हैं, जिसकी वजह से अक्सर तस्वीरे वायरल होती रहती हैं। साथ ही बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने एक दूसरे को रिंग भी पहनाई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button