बॉलीवुड

आर. माधवन के बेटे वेदांत ने फिर बढ़ाया देश का मान, जीते 5 गोल्ड मेडल, एक्टर ने लिखा भावुक नोट

साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी धाक जमा चुके मशहूर अभिनेता आर. माधवन को भला कौन नहीं जानता। बता दें, आर. माधवन ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। वही अब उनका बेटा वेदांत भी अपनी मेहनत के बलबूते पर एक अलग ही दुनिया में नाम कमा रहा है। दरअसल, एक बार फिर आर माधवन के बेटे वेदांत ने उनका सीना गर्व से चौड़ा कर दिया है और उन्होंने देश के लिए 5 गोल्ड मेडल जीते हैं। एक्टर ने इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की है।

वायरल हुई वेदांत की तस्वीरें
दरअसल, आर. माधवन के बेटे वेदांत ने तैराकी चैंपियनशिप में भाग लिया था जहां पर उन्होंने अपने देश के लिए 5 गोल्ड मेडल जीते हैं। ऐसे में एक बार फिर माधवन को अपने बेटे पर गर्व हो रहा है। उन्होंने बेटे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की है और साथ ही उन्होंने एक लेटर भी लिखा है।

बता दे वेदांत ने इसी सप्ताह मलेशिया इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था जहां पर वह 5 गोल्ड मेडल अपने नाम करने में कामयाब रहे। देखा जा सकता है कि वेदांत भारत के राष्ट्रीय ध्वज और 5 गोल्ड मेडल के साथ नजर आ रहे हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीरों में वह अपनी मां सरिता के साथ भी दिखाई दिए।


पिता को बेटे पर हुआ गर्व
इन तस्वीरों को साझा करते हुए आर माधवन ने कैप्शन में लिखा कि, “ईश्वर की कृपा और आप सभी की शुभकामनाओं के साथ वेदांत को भारत के लिए पांच स्वर्ण (50 मीटर, 100 मीटर, 200 मीटर, 400 मीटर और 1500 मीटर में) के साथ दो पीबी मिले। यह इवेंट मलयेशिया इन्विटेशनल एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2023 में इस हफ्ते कुआला लुंपुर में आयोजित किया गया था। हम उत्साहित हैं और प्रदीप सर के बहुत आभारी हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy)


बता दे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सेलेब्स भी वेदांत पर प्यार लुटा रहे हैं तो वही यूजस्र भी बहुत खुश हो रहे हैं और वेदांत की तारीफ कर रहे हैं। साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने लिखा कि, “बधाई मैडी। वेदांत को ढेर सारा प्यार।” वहीं दर्शन कुमार ने कहा कि, ‘हार्दिक बधाई भाई जी।’ वहीं एक यूजर ने लिखा कि, “यह सबसे बड़ी उपलब्धि है।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जो लोग सोचते हैं कि एक एक्टर का बेटा एक्टर ही बनेगा, यह उन लोगों के लिए एक जवाब है। बधाई हो सर।’

R Madhavan son

तैराक बनना चाहते हैं वेदांत
गौरतलब है कि वर्तमान में बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े अभिनेताओं के बच्चे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम कमाना चाहते हैं लेकिन आर माधवन के बेटे खेल की दुनिया में मशहूर हो चुके हैं और लगातार एक के बाद एक नई उपलब्धि हासिल कर रहे हैं। इससे पहले भी वेदांत फरवरी 2023 में ‘खेलो इंडिया यूथ गेम्स’ में 5 गोल्ड और सिल्वर समेत 7 मेडल जीतकर लाए थे।

R Madhavan son

r madhavan

इस चैंपियनशिप में वेदांत ने महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें, आर. माधवन के बेटे वेदांत तैराक हैं और इसमें वह ऊंचा मुकाम हासिल करना चाहते हैं। बता दें वेदांत ने साल 2022 में जूनियर राष्ट्रीय तैराकी चैंपियनशिप में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल जीता था।

R Madhavan son

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button