बॉलीवुड

45 की उम्र में बनी मां, 50 में भी हैं कुंवारी, ऐसी लाइफ जी रही है आमिर की ऑनस्क्रीन वाइफ साक्षी

साक्षी तंवर छोटे पर्दे की बड़ी अभिनेत्री हैं. छोटे पर्दे के इस बड़ी अभिनेत्री ने बड़े पर्दे तक का सफर भी तय किया है. बॉलीवुड में साक्षी ने अभिनेता आमिर खान के साथ काम किया है. इससे पहले वे छोटे पर्दे पर कई धारावाहिकों में नजर आ चुकी हैं.

50 साल की हो चुकी साक्षी का जन्म 12 जनवरी 1973 को राजस्थान के अलवर जिले में हुआ था. 50 साल की उम्र में भी साक्षी ने शादी नहीं की. उम्र के पांच दशक पूरे करने के बावजूद वे अपने निजी जीवन में अकेली हैं. हालांकि वे सालों पहले मां बन गई थीं.

साक्षी ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है. वे बालिका वधु में नजर आ चुकी हैं. वहीं उन्हें ख़ास और बड़ी पहचान ‘बड़े अच्छे लगते है’ से मिली थी. इसमें उन्होंने मशहूर अभिनेता राम कपूर के साथ काम किया था. बड़े अच्छे लगते हैं में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी. इस धारावाहिक ने अभिनेत्री को घर-घर में लोकप्रिय कर दिया था.

साक्षी की पहचान उनका दमदार अभिनय है. बता दें कि वे लंबे समय से अभिनय से दूर है. बीते दिनों उन्हें एकता कपूर के बेटे की जन्मदिन की पार्टी में देखा गया था. जहां वे अपनी बेटी के साथ नजर आई थीं.

50 साल की उम्र में भी कुंवारी हैं साक्षी तंवर

साक्षी तंवर 50 साल की उम्र में भी कुंवारी है यह बात जगजाहिर है. यह अदाकारा उन अदाकाराओं में शामिल है जिन्होंने शादी की उम्र बीत जाने के बाद भी अपना घर नहीं बसाया. अब लगता है कि शायद ही कभी साक्षी शादी करें.

45 साल की उम्र में बेटी को लिया था गोद

चाहे साक्षी ने शादी न की हो लेकिन आपको बता दें कि वे एक बेटी की मां बन चुकी हैं. वे बिन ब्याही मां बनी थी. करीब 45 साल की उम्र में अभिनेत्री ने एक बेटी को गोद लिया था. उनकी बेटी का नाम दित्या है.

साक्षी तंवर अपनी बेटी दित्या के साथ रहती हैं. उनकी बेटी लगभग पांच साल की हो चुकी है. वे दित्या केकाफी करीब है. अकेलेपन के दौरान उन्होंने दित्या को अपनाया था. दित्या संग वे खास और मजबूत बॉन्ड साझ करती हैं.

आमिर खान की बनी पत्नी, ब्लॉकबस्टर रही फिल्म

छोटे पर्दे पर बड़ी सफलता अर्जित करने के बाद साक्षी को मौक़ा मिला था बड़े पर्दे पर अपना जादू चलाने का. उन्हें सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म ‘दंगल’ ऑफर हुई थी. उन्होंने किरदार निभाया था आमिर की पत्नी का. आमिर के किरदार का नाम महावीर सिंह फोगाट था. वहीं साक्षी दया कौर के रोल में नजर आई थीं.

‘फिल्म ‘दंगल’ साल 2016 में रिलीज हुई थी. फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी. फिल्म काफी सफल रही थी और फिल्म में साक्षी के अभिनय को भी सराहा गया था. बता दें कि ‘दंगल’ ब्लॉकबस्टर रही थी. यह फिल्म भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button