समाचार

बीवी का लव अफेयर बना एटम बम, एक के बाद एक बिछ गई 7 लाशें, बच्चे भी नहीं बचे, रुला देगी ये कहानी

शादी में यदि कोई एक पार्टनर बेवफाई कर ले तो अक्सर रिश्ते टूट जाते हैं। बात तलाक पर आ जाती है। या फिर ज्यादा से ज्यादा पति या पत्नी में से किसी की जान ले ली जाती है। लेकिन राजस्थान में पत्नी की बेवफाई के चलते पूरा परिवार मौत के घाट उतर गया। यहां एक के बाद एक 7 लाशें बिछ गई। पति-पत्नी और उनके 5 बच्चे सभी दुनिया को अलविदा कह गए। तो आखिर ऐसा कैसे और क्यों हुआ? चलिए जानते हैं।

पड़ोसी से था पत्नी का था प्रेम-प्रसंग

मामला राजस्‍थान के जालोर जिले के सांचौर के चितलवाना के गलीफा गांव का है। यहां शंकर राम उर्फ शंकरा कोली अपनी पत्नी बादली और 5 बच्चों (तीन बेटियां और दो बेटे) साथ रहता था। वैसे तो ये एक खुशहाल परिवार हुआ करता था, लेकिन पत्नी की बेवफाई ने इनकी सारी खुशियां छिन ली। दरअसल बादली का अपने पड़ोस में रहने वाले युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों फोन पर बहुत बातें किया करते थे।

एक दिन पति को शक हुआ तो उसने पत्नी के मोबाइल में कॉल रिकॉर्डिंग एक्टिव कर दी। इससे पत्नी की सारी पोल खुल गई। पहले पति ने पत्नी को निजी तौर पर समझाया। लेकिन फिर भी वह पड़ोसी संग बात करती रही। फिर सामाजिक स्तर पर बातचीत हुई। लेकिन इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ा। अंत में गांव में पंचायत बुलवाई गई। यहां फैसला हुआ कि प्रेमी युवक अब शंकर की पत्नी से बातचीत नहीं करेगा। लेकिन कुछ दिनों बाद फिर से इनकी बातचीत होने लगी।

एक परिवार में बिछ गई 7 लाशें

इसके बाद प्रेमी युवक ने शंकर को फोन पर धमकी दी। बोला तूने पंचायत बुलाकर भी क्या उखाड़ लिया। हम अब भी बातें करेंगे। बस इस घटना के बाद से शंकर दुखी रहने लगा। फिर 1 मार्च को वह पत्नी और 5 बच्चों संग 25 किमी दूर सिद्धेश्वर गया। यहां उसने 6 आइसक्रीम खरीदी। खुद नहीं खाई और बीवी बच्चों को खिलाई। फिर मूंगफली और पानी की बोतल भी ली। इसके बाद यहां सभी ने नर्मदा नहर में छलांग लगा ली। इससे सातों की मौत हो गई। जल्द ये खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। जल्द पुलिस-प्रशासन एक्टिव हुए।

जल्द कलेक्‍टर-एसपी दलबल के साथ घटनास्‍थल पर पहुंचे। यहां गोताखोरों की मदद से सभी 7 शवों को बाहर निकाला गया। इसमें 6 शव एक ही चुन्नी से बंधे थे। जबकि एक बच्चा अलग था। फिलहाल पुलिस  इस मामले की छानबीन में लगी है। वहीं मृतक शंकर के भाई ने इस मामले में पड़ोसी युवक (बादली का प्रेमी) के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मृतकों की पहचान शंकराराम कोली (41) पुत्र खेमाराम, पत्नी बादली (31), बेटी रमीला (11), बेटा विक्रम (10), बेटी संगीता (08), बेटी कमला (07) और बेटा हितेश (4) के रूप में हुई है। इस घटना ने इलाके में सभी को हिलाकर रख दिया है। सभी यही सोच रहे हैं कि आखिर पत्‍नी की बेवफाई की सजा पति और बच्चों को क्यों मिली?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button