दिलचस्प

24 घंटे इस डर के साये में जीती है जया किशोरी, जाने आखिर कौन सी चिंता उन्हें रात दिए खाए जा रही

जया किशोरी को चाहिए ऐसा जीवनसाथी

कथावाचक और मोटिवेशनल स्‍पीकर जया किशोरी (Jaya Kishori) किसी परिचर की मोहताज नहीं है। वह अपनी प्रेरणादायक बातों से कई लोगों का जीवन सवार चुकी हैं। वहीं उनकी सुनाई कथाएं सुनकर लाखों दिल प्रफुल्लित हो चुके हैं। हाल ही में उनकी शादी की अफवाह भी उड़ी। कहा गया कि वह जल्द छतरपुर स्थित बागेश्‍वर धाम के पीठाधीश्‍वर पंडित धीरेंद्र कृष्‍ण शास्‍त्री के साथ शादी राचाने वाली है। लेकिन यह सब झूठी बातें निकली। किसी ने बस यूं ही हवा में अफवाह उड़ा दी।

जया किशोरी को चाहिए ऐसा जीवनसाथी

 

वैसे जया किशोरी शादी जरूर करना चाहती है। वह बच्चे भी पैदा करना चाहती है। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया था। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया था कि उन्हें कैसा लड़का चाहिए। वह चाहती हैं कि उनकी शादी ऐसे लड़के से हो जो उनके मां बाप के शहर कोलकाता में ही रहता हो। यदि वह बाहर का हो तो उसे जया किशोरी के माता पिता के आसपास कहीं शिफ्ट होना होगा। इस तरह जया किशोरी जब चाहे अपने मां बाप से मिलने और उनके हाथ का खाना खाने आ सकती है।

इस बात से डरती है जया किशोरी

एक अन्य इंटरव्यू में जया किशोरी ने अपनी लाइफ के सबसे बड़े डर को लेकर भी बात की थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें लाइफ में किस चीज से सबसे ज्यादा डर लगता है। युवा कथावाचक के अनुसार वह अपने माता पिता से बहुत प्रेम करती हैं। उनके बिना एक दिन भी नहीं रह सकती हैं। लेकिन समाज के नियमों के अनुसार शादी के बाद उन्हें लड़की होने के नाते एक दिन घर छोड़कर जाना ही होगा। बस उन्हें इसी बात का डर ज्यादा सताता है। वह अपने पेरेंट्स को छोड़कर दूर नहीं जाना चाहती हैं।

मां-बाप से है बेहद प्रेम

जया किशोरी के लिए उनके मां बाप ही सबकुछ है। वह उनके बिना अपनी लाइफ की कल्पना भी नहीं कर सकती हैं। बस यही डर उन्हें रात दिन खाया जाता है। एक वजह यह भी है कि उन्होंने अपनी शादी को लेकर कुछ शर्तें रख दी। माता पिता के नजदीक रहने की इच्छा के चलते वह उसी लड़के से शादी रचाना चाहती हैं जो उनके शहर का हो या यहां शिफ्ट हो सके। अब जया किशोरी की ये इच्छा कब पूरी होती है यह देखने वाली बात है।

बताते चलें कि जया किशोरी युवाओं के बीच बड़ी लोकप्रिय है। उन्होंने बहुत कम उम्र में बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है। आज की जनरेशन के लोग बाबाओं को सुनने की बजाय उन्हें सुनना पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी प्रेजेंस काफी स्ट्रॉंग है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button