बॉलीवुड

बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों के पास नहीं है नेचुरल ब्यूटी, नंबर 3 तो थी सदी की महानायिका

लाइमलाइट की दुनिया में खूबसूरती ही बिकती है। जी हां, कई बार आपने भी सुना होगा कि जो दिखता है, वही बिकता है। कुछ इस तरह की परिभाषाएं हमारे सामने मौजूद होती हैं। ऐसे में यहां आने वाली हर अभिनेत्री के पास नेचुरल ब्यूटी हो या न हो, लेकिन उनके पास प्लास्टिक ब्यूटी जरूर होती है। अभिनेत्रियां अपने आप को इतना फिट रखने की कोशिश करती हैं कि इसी कोशिश में वो एक नहीं कई कई बार प्लास्टिक सर्जरी कराने से पीछे नहीं हटती हैं। हमारे बीच कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जिन्होंने कई बार अपनी सर्जरी कराई है। बिना प्लास्टिक सर्जरी की बहुत ही कम अभिनेत्रियां हैं, जो खूबसूरत नजर आती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने सुंदरता को बढ़ाने के लिए कई बार प्लास्टिक सर्जरी कराया है। प्लास्टिक सर्जरी से पहले किसी की नाक अच्छी नहीं थी तो किसी के होंठ। और फिल्म इंड्रस्टी में जिसका सबकुछ परफेक्ट वही सुपरस्टार होता है। यही वजह है कि अभिनेत्रियां जब सर्जरी की बात आती है, तो कराने के लिए जरा भी नहीं कतराती हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन सी अभिनेत्रियां शामिल हैं?

1.जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर की फिल्म धड़क रिलीज होने वाली है। बड़े पर्दे पर जाह्ववी पहली बार नजर आने  वाली है। इस फिल्म को लेकर वो काफी उत्साहित हैं। जाह्ववी ने खुद की सुंदरता को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराया है। जी हां, जाह्ववी कपूर ने अपनी नाक और होठ की सर्जरी करवाई है, जिसके बाद वो काफी खूबसूरत दिखने लगी हैं। जाह्ववी अपनी फिल्म को लेकर किसी भी तरह की कोई समझौता नहीं करना चाहती थी, यही वजह थी कि उन्होने अपनी खूबसूरती से भी समझौता नहीं किया। फिल्म धड़क का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं, अभी पिक्चर रिलीज होनी बाकी है।

2.श्रुति हासन

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन इन दिनों ब़ॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक धमाल मचा रही है। श्रुति दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है। लेकिन इनकी ये खूबसूरती नैचुरल नहींं है, क्योंकि इन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। दरअसल, इस इंड्रस्टी में अगर आपके चेहरे पर कुछ भी ठीक नहीं है, तो आपको जगह नहीं मिलती है, यही वजह है कि श्रुति को प्लास्टिक सर्जरी करानी पड़ी। श्रुति ने अपने होंठ और नाक की सर्जरी कराई है, जिसके बाद वो और भी ज्यादा खूबसूरत दिखाई देने लगी।

3.श्रीदेवी

आज भले ही श्रीदेवी हमारे साथ मौजूद नहीं है, लेकिन इनकी यादे आज भी हमारे दिलों में है। श्रीदेवी को लोग उनकी बेटियों में भी खोजने की कोशिश करते है। करोड़ो दिल पर राज करने वाली बॉलीवुड की चांदनी ने एक नहीं कई बार अपनी प्लास्टिक सर्जरी कराई है। श्रीदेवी ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था वो इतनी खूबसूरत नहीं थी, लेकिन जैसे जैसे वो कामयाब होती गई, वैसे वैसे उन्होंंने एक से बढ़कर एक सर्जरी कराई। यही वजह है कि श्रीदेवी बढ़ती उम्र के बाजवूद 20 साल की लड़की की तरह दिखाई देती थी।

4.शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्री माना जाता है। शादी के इतने साल बाद भी शिल्पा ने खुद को बखूबी फिट रखा है। शिल्पा का डासिंग क्वीन के नाम से भी जाना जाता है। बता दें कि शिल्पा ने दो अपने होंठ और नाक की सर्जरी कराई है। शिल्पा अब बॉलीवुड से दूर हो चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती कम नहीं हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button