बॉलीवुड

सोनम की पार्टी में Troll का शिकार हुई करीना, लोगों ने कह दी ऐसी बात करीना हो गयी पानी पानी

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि हाल ही में इस साल की सबसे बड़ी शादी हुई है। जी हाँ, आप सभी बिल्कुल सही समझ रहे है हम बात कर रहे हैं सोनम कपूर और आंनद आहूजा की शादी की। आजकल सभी अखबार न्यूज़ चैनल सोशल मीडिया हर जगह बस सोनम और आनंद की शादी के चर्चे नजर आ रहे हैं। सोनम आनंद की शादी में केवल परवार के लोग ही नजर आए थे। लेकिन शादी के बाद रिसेप्शन पार्टी में सितारों की कोई कमी नहीं थी। एक से बढ़कर एक बॉलीवुड के सभी जाने माने चहेरे उस पार्टी में मौजूद थे। न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि अलग अलग छेत्र की ज्यादातर सभी बड़ी हस्तियां उस शानदार पार्टी में मौजूद थीं।

रिसेप्शन की पार्टी जिस होटल में हो रही थी उसके गेट पर मीडिया का जमावड़ा लगा हुआ था। जो भी कोई अंदर जा रहा था है जो भी कोई बाहर जा रहा था उसपर मीडिया की पैनी नजरें थी। और ऐसे में मीडिया की नजर पड़ गयी रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने आईं करीना कपूर पर। करीना सैफ के साथ आई हुई थी। इस दौरान करीना काफी गॉर्जियस लुक में नजर आईं लेकिन करीना के फैंस को उनका ये लुक पसंद नहीं आया और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन सी वजह थी जिसके कारण करीना के फैंस उनको उस शानदार लुक में देखने के बाद भी उनसे नाराज हैं। दरअसल बात यह है कि बात करीना के लुक को लेकर नहीं है बल्कि बात करीना की उटपटांग ड्रेस को लेकर है। करीना ने इस शानदार पार्टी के लिए मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे। ड्रेस का कलर गोल्डन था। और वह ड्रेस करीना के ऊपर जच भी रही थी। लेकिन आइये हम आपको बता दें कि आखिर करीना के फैंस उनसे क्यों नाराज थे।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में जीरो फीगर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर ही थी। करीना को ही देखकर कई दूसरी अभिनेत्रियों ने जीरो फीगर को अपनाया। लेकिन आज यही फीगर करीना को भारी पड़ गया। आज उनके इसी कातिलाना फीगर पर उनके फैंस ने सवाल उठाये।

दरअसल बात यह है को जो ड्रेस करीना पार्टी में पहनकर आयी थी उस ड्रेस में करीना कपूर का फीगर साफ नजर आ रहा था। और करीना कपूर उस ड्रेस में काफी पतली नजर आ रही थी। ऐसे में उनके फैंस उनसे नाराज हो गए और करीना को नसीहत दे डाली की कृपया कुछ खाना खाना शुरू कर दें। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या आप जानती हैं आप कैसी दिख रही हैं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा ‘करीना तुम बीमार लग रही हो।’ एक अन्य यूजर ने तो उन्हें कुपोषित तक कह दिया।’

कुछ यूज़र्स ने यहां तक कह दिया कि करीना तुम काफी बूढ़ी भी लगने लगी हो। लेकिन इस सब से परे करीना के कुछ सच्चे फैंस ने उनकी ड्रेस और उनके लुक को जमकर तारीफ की। तारीफ करने वालों की संख्या बहुत ज्यादा थी। और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब करीना को उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया है। करीना के साथ ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। तो यह सब करीना के लिए नया नहीं है। ऐसे दौर से करीना कपूर न जाने कितनी बार निकल चुकी हैं। खैर करीना कपूर ने अभी तक इस बात को लेकर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। जैसे ही करीना की तरफ से किसी भी प्रकार का कोई स्टेटमेंट आता है हम आपतक जरूर पहुंचाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button