बॉलीवुड

शिल्पा के सामने छलका रकुल प्रीत का दर्द, बोली- मैं 20 साल की थी, बॉलीवुड में आई तो मेरे साथ..

शिल्पा शेट्टी 46 साल की है। लेकिन उम्र के इस पड़ाव में भी वह काफी फिट हैं। उन्हें देख ऐसा लगता है मानो वह 26 की हैं। वैसे उन्हीं की तरह एक और अभिनेत्री हैं जो अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक रहती हैं। हम यहां बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की।

फिटनेस को लेकर रकुल प्रीत सिंह ने खोले राज

31 वर्षीय रकुल प्रीत सिंह पर फिटनेस का भूत सवार रहता है। हाल ही में वह शिल्पा शेट्टी के शो ‘शेप ऑफ यू’ में मे बतौर गेस्ट आई। यहां उन्होंने अपनी फिटनेस और डाइट को लेकर कई बातें की। साथ ही इंडस्ट्री में उनके साथ हुए रवैये को लेकर भी राज खोले। बताया कि कैसे लोग उनके शरीर को देख उनका मजाक उड़ाते थे। उन्हें रिजेक्ट करते थे।

रकुल प्रीत सिंह ने शिल्पा के शो पर बताया कि वह किसी भी हाल में अपना डेली का वर्कआउट मिस नहीं करती हैं। यदि उनकी फिल्म की शूटिंग सुबह के 5 बजे होगी तो वह सुबह 3 बजे उठकर व्यायाम करती हैं। यदि समय कम हो तो आधे घंटे के लिए ही वर्कआउट करती हैं, लेकिन वह इसे मिस नहीं करती हैं।

बिना वर्कआउट के हो जाती हैं चिढ़चिढ़ी

रकुल प्रीत का कहना है कि वह बिना वर्कआउट के रह नहीं सकती है। यदि किसी दिन वर्कआउट न करे तो वह चिढ़चिढ़ी हो जाती हैं। फिर इसका असर उनकी पूरी दिनचर्या पर पड़ता है। उनके आसपास के लोग जैसे उनका स्टाफ भी फिर इस चिढ़चिढ़ेपन को महसूस करता है। रकुल प्रीत हफ्ते के 6 दिनों वर्कआउट करती हैं। वहीं 7वें दिन योगा करती हैं।

रकुल प्रीत के डाइट प्लान की बात करें तो वे सुबह बटर कॉफी या घी कॉफी पीती हैं। इसके बाद वह नाश्ते में अंडा लेती हैं। उनका कहना है कि हमे जितना हो सके घर का बना भोजन करना चाहिए। रकुल प्रीत को अधिकतर घर की बनी दाल रोटी और सब्जी ज्यादा पसंद आती है। वे कहती हैं कि यदि हमारी बॉडी स्वस्थ रहेगी तो दिमाग भी स्वस्थ रहेगा। अच्छा सोचेगा।

बॉलीवुड में ये सब झेलना पड़ा

शिल्पा के शो में रकुल प्रीत ने बॉलीवुड के कुछ काले राज भी उजागर किए। उन्होंने बताया कि जब वे इंडस्ट्री में आई थी तो उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था। उस दौरान उनकी उम्र 20 साल थी। वह पहली बार मुंबई आई थी। तब लोग उनसे कहते थे कि तुम्हें पतला होना पड़ेगा।

काम की बात करें तो रकुल इन दिनों अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में है। इसके अलावा रकुल जल्द ही ‘अटैक’, ‘डॉक्टर जी’, ‘छतरीवाली’ और ‘थैंक गॉड’ जैसी फिल्मों में दिखाई देंगी। वहीं साउथ की कुछ फिल्में भी उनकी झोली में है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button