बॉलीवुड

अमिताभ की बहू ऐश्वर्या को देखते ही रेखा ने लगाया गले, पोती आराध्या पर भी लुटाया प्यार: PHOTOS

देश के सबसे मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की कल्चरल सेरेमनी में बॉलीवुड के सितारों का मेला लगा हुआ था। इसमें इंडस्ट्री के हर सितारे ने शिरकत की और अपने लुक से लोगों का ध्यान खींचा। खास बात यह है कि इस इवेंट में हॉलीवुड दुनिया से जुड़े सितारे भी शामिल हुए थे। इसमें श्रद्धा कपूर, रणवीर सिंह, सलमान खान, शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, सुहाना, गौरी खान जैसे तमाम सितारों ने अपनी खूबसूरती का जलवा दिखाया। इसी बीच हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या बच्चन पर प्यार लुटाते हुई नजर आ रही है। तो आइए देखते हैं इन तीनों की खूबसूरत तस्वीरें…

रेखा ने लुटाया ऐश्वर्या पर प्यार
गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और रेखा ने एक समय पर काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया। हालांकि इनका रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। ऐसे में रेखा और अमिताभ बच्चन एक दूसरे से अलग हो गए। जहां रेखा आज भी सिंगल है तो वहीं अमिताभ बच्चन की शादी मशहूर एक्ट्रेस जया बच्चन से हुई।

aishwarya

ऐसे में अमिताभ बच्चन और रेखा की फैमिली का कम ही आमना-सामना होता है। हालांकि रेखा की बॉन्डिंग अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काफी खूबसूरत है। इन दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। हाल ही में मुकेश अंबानी के घर हुई पार्टी में देखा गया जहां पर रेखा ने ऐश्वर्या पर जमकर प्यार लुटाया तो वही बिग बी की पोती आराध्या बच्चन को भी वह गले लगाते हुए नजर आईं।

aishwarya

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ रेखा और ऐश्वर्या नजर आ रही है। इस दौरान रेखा आराध्या के गले में हाथ डाले हुए नजर आ रही है तो वहीं ऐश्वर्या अलग अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दी। इसके अलावा भी इन्होंने कई अलग-अलग पोज देकर तस्वीरें क्लिक की।

aishwarya

बता दें, जैसे ही इन तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स भी तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे। कुछ लोगों ने बिग बी और रेखा के अफेयर तक की बात कह डाली। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “ऐश्वर्या राय की सास से बनती नहीं है इसलिए सास को जलाने के लिए रेखा से खूब दोस्ती रखती है।” एक अन्य ने लिखा कि, “पोती के साथ रियल दादी।”

aishwarya

मनीष मल्होत्रा ने दिखाई अनदेखी झलक
मनीष ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “शानदार रात..उत्सव और सुंदर और पसंदीदा रेखा, ऐश्वर्या-आराध्या के साथ।” देखा जा सकता है कि, ऐश्वर्या ने ब्लैक शरारा पहना हुआ है जबकि आराध्या गोल्ड आउटफिट में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। वहीं रेखा हरे और सुनहरे रंग की साड़ी में पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने अपने लुक को कंपलीट करने के लिए पारंपरिक माथा पट्टी, हार और गजरा लगाया हुआ है।

aishwarya

aishwarya

बता दे कोई पहला मौका नहीं था जब रेखा ने ऐश्वर्या को इस तरह से गले लगाया हो, वह अक्सर ऐश्वर्या पर प्यार लुटाते हुई नजर आती है। इसके अलावा कई बार रेखा ऐश्वर्या को अपनी बेटी कह चुकी है।

aishwarya

वही बात की जाए अमिताभ और रेखा के अफेयर के बारे में तो इंडस्ट्री में एक समय पर इनकी प्रेम कहानी काफी चर्चित थी। दोनों ने लंबे समय तक एक दूजे को डेट किया और एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे, हालांकि इनकी प्रेम कहानी हमेशा के लिए अधूरी रह गई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button