बॉलीवुड

दीपिका-कैटरीना नहीं ये है बॉलीवुड की सबसे लंबी एक्ट्रेस, लिस्ट में शामिल है ये 9 हसीनाएं

ये है बॉलीवुड की 9 सबसे लंबी अभिनेत्रियां, पहले नंबर पर कैटरीना नहीं इस एक्ट्रेस का हैं नाम

दीपिका-कैटरीना से कृति-अनुष्का तक, बॉलीवुड में सबसे लंबी है ये एक्ट्रेस, जानें कितनी है हाइट ?

अक्सर बॉलीवुड सितारों की पसंद, नापसंद, उनकी संपत्ति, जीवनशैली, फिल्मों और अदाकारी की बा होती रहती है. हालांकि आज हम आपको बॉलीवुड की 9 सबसे लंबी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे. तो आइए जानते है कि कौन-कौन सी हसीनाएं इस सूची में है शामिल.

दीपिका पादुकोण…

आज के दौर की सबसे कामयाब अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण का नाम भी लिया जाता है. दीपिका की हाइट 5 फ़ीट 9 इंच बताई जाती है जो कि उनकी पर्सनैलिटी को काफी सूट करती है. दीपिका बॉलीवुड की सबसे लंबी एक्ट्रेस में से एक हैं.

कृति सेनन…

हाइट के मामले में दीपिका को सबसे बड़ी और तगड़ी टक्कर मिलती है अभिनेत्री कृति सेनन से. बता दें कि कृति सेनन और दीपिका की हाइट बराबर है. जहां दीपिका 5 फ़ीट 9 इंच की है तो वहीं कृति भी 5 फ़ीट 9 इंच की ही है. दोनों बॉलीवुड की सबसे लंबी हसीनाएं हैं.

अनुष्का शर्मा…

दीपिका पादुकोण और कृति सेनन दोनों ही अदाकाराओं को हाइट के मामले में कड़ी टक्कर अनुष्का शर्मा से मिलती है. अनुष्का की हाइट भी इन दोनों अदाकाराओं के बराबर है. अनुष्का शर्मा की हाइट 5 फीट 9 इंच बताई जाती है.

कैटरीना कैफ…

अब बात करते हैं खूबसूरत और मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ की. कैटरीना कैफ ने साल 2003 में हिंदी सिनेमा में अपने कदम फिल्म ‘बूम’ से रखे थे. बात अभिनेत्री की हाइट की करें तो उनकी हाइट 5 फीट 8.5 इंच बताई जाती है.

सोनाक्षी सिन्हा…

sonakshi sinha

कैटरीना के बाद इस सूची में स्थान मिला है अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को. सोनाक्षी हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं. सोनाक्षी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुयात साल 2010 में सुपरहिट फिल्म ‘दबंग’ से की थी. सोनाक्षी की हाइट 5 फ़ीट 8 इंच है.

सोनम कपूर…

सोनम कपूर हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी हैं. इन दिनों सोनम कपूर गर्भवती हैं और वे अपने पहले बच्चे के इंतज़ार में है. सोनम बॉलीवुड की सबसे लंबी अभिनेत्रियों में से एक के रूप में शीर्ष पर शुमार है. उनकी हाइट 5 फ़ीट 8 इंच है.

प्रियंका चोपड़ा…

priyanka chopra

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में अपने काम से लोकप्रिय हुई मशहूर अदाकारा प्रियंका चोपड़ा को भी इस सूची में स्थान मिला है. प्रियंका चोपड़ा की हाइट 5 फीट 7.5 इंच है.

दिशा पटानी…

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अदाकारा दिशा पटानी को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘एमएस धोनी’ में काम करके लोकप्रियता मिली थी. दिशा की हाइट 5 फ़ीट 7 इंच है.

ऐश्वर्या राय…

aishwarya rai

ऐश्वर्या राय हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक हैं. दुनियाभर में अपनी अदाकारी और खूबसूरती से बड़ा नाम कमाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन की हाइट की बात करें तो वे 5 फ़ीट 7 इंच की है. हाल ही में अभिनेत्री ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में अपने जलवे बिखेरे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button