बॉलीवुड

जब रणबीर को आराध्या बच्चन ने समझ लिया था पापा, देखते ही लगा लिया गले, ऐश्वर्या ने सुनाया किस्सा

जब ऐश्वर्या की बेटी को लगा कि रणबीर कपूर उसके पापा है, दौड़कर लग गई गले, यह थी वजह

ऐश्वर्या और रणबीर के बीच हो गया था कुछ ऐसा कि आराध्या ने रणबीर को समझ लिया पापा, पढ़े किस्सा

हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने 25 साल पहले फ़िल्मी दुनिया में अपने कदम रखे थे. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत दक्षिण भारतीय सिनेमा से हुई थी. ऐश्वर्या ने साल 1997 में तमिल फिल्म ‘इरुवर’ से डेब्यू किया था. यह फिल्म साल 1997 में आई थी. इसके बाद वे इसी साल साउथ की ही एक और फिल्म ‘जींस’ में भी नजर आई.

aishwarya rai

ऐश्वर्या ने हिंदी सिनेमा में में भी अपने कदम साल 1997 में ही रखे थे. ऐश्वर्या की बॉलीवुड में पहली फिल्म ‘और प्यार हो गया’ थी. इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता बॉबी देओल के साथ काम किया है. अभिनेत्री ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी है. इस दौरान उन्होंने अपने से उम्र में बड़े अभिनेताओं और अपने हर उम्र अभिनेताओं के साथ काम किया है.

आपको बता दें कि ऐश्वर्या खुद से उम्र में काई साल छोटे अभिनेता संग भी काम कर चुकी हैं. दरअसल ऐश्वर्या ने रणबीर कपूर के साथ भी अहम रोल अदा किया है. दोनों कलाकार साल 2016 में आई फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में नजर आए थे. दोनों एक दूसरे के अपोजिट थे. फिल्म में फवाद खान और अनुष्का शर्मा ने भी अहम रोल अदा किया था.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या जहां अभी 48 साल की है तो वहीं रणबीर 39 साल के हैं. ऐश्वर्या रणबीर से 9 साल बड़ी हैं. फिल्म में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी और दोनों के बीच के रोमांस को भी सराहा गया था. जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब एक दिन सेट पर ऐसा वाकया घट गया था जहां रणबीर ने ऐश्वर्या के पति और अभिनेता अभिषेक बच्चन की जगह ले ली थी.

दरअसल बात यह है कि एक दिन सेट पर ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को भी साथ लेकर आई थीं. तब सेट पर आराध्या रणबीर को देखकर उनके गले लग गई थीं लेकिन आराध्या से यह गलतफहमी की वजह से हुआ था. इस संबंध में खुलासा खुद ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया था.

aaradhya ranbir and aishwarya

अपने एक साक्षात्कार में ऐश्वर्या ने इस किस्से के बारे में बात करते हुए कहा था कि, ”एक दिन हम शूटिंग कर रहे थे और उस दिन अराध्या भी मेरे साथ थी. यूं तो वह पहले से ही रणबीर को जानती थी, लेकिन उस दिन अराध्या ने रणबीर की तरफ देखकर प्यारी सी मुस्कान दी और दौड़कर उनके पास चली गई”.

अभिनेत्री ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था कि, ”उस दिन रणबीर ने बिल्कुल अभिषेक की तरह ही कपड़े पहने हुए थे. ऐसे में आराध्या ने भागकर रणबीर को गले लगा लिया. वहीं जब मैंने आराध्या से सवाल किया कि क्या तुमने उन्हें पापा समझ लिया था तो उसने कहा हां”.

वहीं रणबीर ने ऐश्वर्या संग काम के अनुभव को लेकर कहा था कि, ”कौन एक्टर होगा, जो उनके साथ रोमांस करना नहीं चाहता होगा ? यह मेरे करियर के लिए एक ऐतिहासिक लम्हा था, जब करण जौहर ने बताया कि वह फिल्म में ऐश्वर्या राय को भी कास्ट कर रहे हैं हालांकि मुझे लगा था कि कहीं वह मेरे साथ काम करने से मना न कर दें”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button