मनोरंजन

KKK12: खतरनाक स्टंट करते हुए बेहोश हुईं जन्नत जुबेर, सेट पर डरे बाकी कंटेस्टेंट : Video

जाने-माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी का रियलिटी शो ‘खतरों का खिलाड़ी-12’ शुरुआत से चर्चा में बना हुआ है। 12 खिलाड़ियों में से अब तक कई सितारे बाहर का रास्ता देख चुके हैं। इसी बीच कंटेस्टेंट जन्नत जुबेर को लेकर खबर सामने आई है कि परफॉर्मेंस करते दौरान वह बेहोश हो गई। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जन्नत जुबेर की हालत खराब होती दिखाई दे रही है।

jannat

जन्नत शो में आगे बढ़ पाएगी या नहीं?

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जन्नत जुबेर की एंट्री हो रही है। इस दौरान वह एक पानी वाला स्टंट करती है लेकिन वीडियो के अंत में वह बेहोश होती नजर आ रही है और उनकी हालत खराब होती दिखाई दे रही है। ऐसे में उनके फैंस काफी परेशान है हालाँकि जन्नत जुबेर अब स्टंट को कंप्लीट कर पाएगी है या नहीं यह तो शो के आने पर ही मालूम होगा।

jannat

हालाँकि वह इस सीजन में काफी अच्छे से खेल रही है और आए दिन रोहित शेट्टी भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा शो की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक भी उनकी तारीफ कर चुकी है। रुबीना ने कहा कि, “जन्नत जुबैर छोटा पैकेट बड़ा धमाका है, जो भी टास्क उन्हें मिलता है, वो बिना पलके झपकाए कर देती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं टास्क को लेकर रुबीना ने बताया कि, ” सभी लोगों को शानदार तरीके से टास्क करते देखकर प्रेशर आता है। सभी लोग बेहतरीन हैं और उनकी परफॉर्मेंस देखकर मुझे लगता है कि मैं भी कर सकती हूं। जब मैं किसी स्टंट को करने लग जाती हूं तो मैं उसे पूरा करने की कोशिश करती हूं।”

छोटे पर्दे की बड़ी अदाकारा हैं जन्नत जुबेर

गौरतलब है कि जन्नत जुबेर छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा है जिन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। वह अपने करियर में ‘दिल मिल गया’, ‘इश्क में मर जावा’, ‘फुलवा’, ‘तू आशिकी’, ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’, ‘आपके आ जाने से’ जैसे कई टीवी शो में काम कर चुकी है।

उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी। सबसे पहले उन्हें टीवी के शो ‘फुलवा’ में देखा गया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। इसके बाद उन्हें कई टीवी सीरियल्स में काम करने का मौका मिला। बता दे साल 2018 में जन्नत जुबेर को गोल्डन अवार्ड भी मिल चुका है।

jannat

बता दें, टीवी शो के अलावा जन्नत जुबेर बॉलीवुड की कई फिल्मों और म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा बन चुकी है। इसके अलावा जल्दी वह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत करने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो जन्नत जुबेर ‘कुलचे छोले’ में दिखाई देंगी हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

jannat

जन्नत जुबेर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती है। वही उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। वह महज 20 साल की है और इस उम्र में वह काफी पॉपुलर हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button