बॉलीवुड

एक्ट्रेस हूं, प्रॉस्टिट्यूट नहीं… जब एक्ट्रेस ने अपनी आप बीती सीधे सोशल मीडिया पर बयां कर दी

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की एक्ट्रेस ने जहां अपने साथ हुए यौन शोषण के आरोपों से दुनिया को कई दफें चौकाया है तो वहीं पाकिस्तान की नामी एक्ट्रेस मरियम नफीस (Pakistani actress Mariam Nafees) का ऐसा ही कुछ खुलासा सामने आया है। बल्कि मरियम नफीस ने तो सीधे-सीधे सोशल मीडिया पर उस शख्स की पोल खोल दी है जिसने उन्हें अपना शिकार बनाने की कोशिश की।

पाकिस्तानी इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है मरियम नफीस

गौरतलब है कि मरियम नफीस ने पाकिस्तानी इंडस्ट्री में कम वक्त में अच्छा खासा नाम कमाया है। पाकिस्तानी ड्रामा सीरीज ‘दायर-ए-दिल’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली मरियम नफीस ने महज सात साल के अपने करियर में काफी शोहरत कमाया है। आज सोशल मीडिया पर भी मरियम नफीस की अच्छी फैंस फॉलोइंग है, जहां वो फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। बता दें कि साल 2020 में सोशल मीडिया के माध्यम से ही मरियम ने एक बेहद हैरतगंज खुलासा किया था, जोकि उनकी निजी जिंदगी से जुड़ा बुरा अनुभव था।

सोशल मीडिया पर किया अपने साथ हुए हादसे का खुलासा

असल में साल 2020 में मरियम ने एक व्यक्ति के खिलाफ हैरेसमेंट का केस दर्ज कराया था, इसी वाकए को उन्होने सोशल मीडिया पर भी बताया था। इसमें मरियम ने एक दानिश मलिक नाम के शख्स का जिक्र करते हुए बताया था कि दानिश ने उन्हे एक प्राइवेट मैसेज भेजा था।

जिसमें लिखा था कि ‘मैं वैसे तो आपको नहीं जानता, बस इतना जरूर जानता हूं कि आप एक एक्ट्रेस हैं, बता दूं कि मै आपके साथ कुछ घंटे बिताना चाहता हूं, अगर आप अपने मैनेजर का नंबर मुझे मिल जाए तो अच्छा रहेगा… मैं उनसे बात कर लूंगा और आपके दाम भी लगा लूंगा, और साथ ही जगह के बारे में भी बात कर लूंगा, वैसे मैं आपको कुछ घंटों के 2.5 से तीन लाख रुपये देने के लिए तैयार हूं’।

ऐसे में मरियम ने इस व्यक्ति के मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करके सोशल मीडिया पर लिखा था.. ‘एक्ट्रेस हूं, प्रॉस्टिट्यूट नहीं… मैं थक सी गई हूं, इस तरह के प्रस्तावों से, मैने बहुत कोशिश की इस तरह की चीजों को रोकने के लिए, लेकिन अब मैं करूं तो क्या करूं… इन चीजों से अब मेरा मानसिक स्वास्थ्य भी खराब होने लगा है, कई लोग सोचते हैं कि यही मेरा बिजनेस है… नहीं, मैं सेल के लिए नहीं हूं’।

इस तरह से पाकिस्तानी एक्ट्रेस (Pakistani actress Mariam Nafees) ने सिर्फ सोशल मीडिया के माध्यम से उस आदमी को एक्सपोज किया बल्कि अपनी दिल की बात भी दुनिया के सामने रखी थी। ऐसे में लोगों ने भी मरियम के इस बोल्ड कदम को सराहा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button