मनोरंजन

वरमाला के दौरान हड़बड़ी में ये क्या कर बैठी सोनम कपूर की लग गई मम्मी से डांट, देखें वीडियो

आखिरकार अनिल कपूर की लाडली और बॉलीवुड दिवा सोनम कपूर अब हमेशा के लिए आनंद अहूजा की हो गईं। सोनम कपूर की शादी मंगलवार सुबह मुंबई में सिख रीति-रिवाजों के साथ संपन्न हुई है, ऐसे में सुबह से ही सोशल मीडिया पर सोनम की शादी की तस्वीरें ट्रेंड हो रही हैं, इसी बीच सोनम कपूर और आनंद आहूजा की वरमाला का भी वीडियो सामने आया है, जिसमें सोनम हमेशा की तरह ही चहचहाती नजर आ रही हैं। दुल्हन बनी सोनम की खुशी साफ झलक रही हैं, पर इस चुलबुलेपन में सोनम सबके सामने कुछ ऐसा कर बैठती हैं जिससे उनकी मम्मी सुनीता कपूर वहीं उन्हे डांट लगा देती है। ऐसे में वरमाला के दौरान सोनम की ये क्यूटनेस और उनकी शरारत पर मम्मी की डांट का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि सोनम और आनंद एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद अब शादी के बंधन में बंधे है, ऐसे में उनके बीच की बॉंडिंग भी शादी की सभी रस्मों के दौरान देखने को मिली है, मेंहदी ,संगीत की सेरेमनी में भी सोनम, आनंद के प्यार में डूबी हुई नजर आईं। वैसे लंबे रिलेशनशिप के बाद जब कोई रिश्ता शादी के मुकाम तक पहुंचता है तो निश्चित तौर खुशी तो होती है और ऐसी ही खुशी सोनम के भी चेहरे पर देखने को मिली है शादी की सभी रस्मों के दौरान।

पर आनंद के प्यार और शादी की खुशी में सराबोर सोनम ने वरमाला के दौरान उत्सुकता में कुछ ऐसा कर दिया कि वहीं मम्मी से डांट भी लग गई। दरअसल वरमाला के दौरान सोनम को उनकी पुरानी आदत के लिए डांट भी पड़ी.. हुआ ये कि वरमाला की रस्म के समय जब सोनम की मम्मी सुनीता पूछती हैं कि कौन पहले वरमाला पहनाएगा? इस पर सोनम से झट से कहती हैं मैं और तुरंत आनंद को वरमाला पहना देती हैं, पर इसी दौरान उनके कलीरे आनंद के ड्रेस में फंस जाते हैं, जिस पर सोनम के मुंह से निकलता है, बाबू सॉरी..

पर इतने में उनकी मम्मी सुनीता कपूर की आवाज आती है, बाबू नहीं आप कैसे हो बोलो, चलो। जिसके बाद सोनम कहती हैं, ‘ओके आप..’। इसके बाद फिर आनंद की बारी आती है, वे सोनम को वरमाला पहनाते हैं तो सोनम उन्हें डायरेक्शन देने लगती हैं जिस पर तभी पीछे से आवाज आती है कि सोनम डायरेक्शन देना बंद करो। ऐसे में सोनम का बचाव करते हुए आनंद कहते हैं मैंने पूछा था, जिस पर फिर कोई कहते सुनाई देता है कि बड़ा प्रोटेक्टिव है तू तो सोनम के लिए। इस तरह हंसी ठिठोली के साथ सोनम और आनंद के वरमाला की रस्म सम्पन्न होती है।

सोनम कपूर की शादी बांद्रा में उनकी मौसी कविता सिंह के पुश्तैनी बंगले रॉकडेल में हुई, शादी की रस्में सुबह 11 से 12:30 बजे के बीच पूरी हुई, जिसमें सोनम और आनंद के परिजनो और करीबियों के साथ बॉलीवुड कई सेलेब्स भी नजर आए। बॉलीवुड की इस साल की सबसे बड़ी शादी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, आमिर खान, जैकलीन,  अभिषेक और श्वेता बच्चन जैसे स्टार्स ने शिरकत की, तो वहीं करीना कपूर भी बहन करिश्मा ,पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ जहां नजर आईं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button