बॉलीवुड

सोनम की शादी में सोनम को छोड़ इस लड़की पर टिकी रहीं सबकी निगाहें, जिसने भी देखा हो गया दीवाना

बॉलीवुड के लिए साल 2017 शादियों का सीजन रहा था. इस साल कई जानी-मानी हस्तियों ने शादी रचाई. टीवी कलाकार हों या बड़े पर्दे के कलाकार, इस साल कई लोग शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियां अनुष्का और विराट की शादी ने बटोरी. इटली में हुई उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग और फिर दिल्ली-मुंबई में हुआ ग्रैंड रिसेप्शन लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया. उनकी शादी की खबरें साल के अंत तक छाई रहीं. उसके बाद साल 2018 में जिनकी शादी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं वह है हाल ही में हुई सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी. अनुष्का और विराट की तरह सोनम और आनंद की शादी भी शाही तरीके से संपन्न हुई. उनकी शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए थे. शादी के लिए सोनम की आंटी कविता सिंह के मुंबई स्थित बैंडस्टैंड के शानदार बंगले को चुना गया था. सोनम और आनंद की यह शादी पंजाबी रीती-रिवाज से हुई. सोनम ने शादी में लाल रंग का एक लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं.

लेकिन शादी में सोनम के अलावा एक और लड़की थी जिस पर सबकी नजरें टिकी रही. अब आप सोच रहे होंगे कि हम जान्हवी कपूर या उनकी बहन खुशी कपूर की बात कर रहे हैं. यदि आप ऐसा सोच रहे हैं तो आप बिलकुल गलत हैं. दरअसल, हम जिसकी बात कर रहे हैं वह जान्हवी या खुशी कपूर नहीं बल्कि संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर हैं.

 

सोनम की तरह शनाया ने भी शादी में लाल रंग का लहंगा पहना था. लाल रंग के लहंगे में वह किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. शनाया की उम्र अभी महज 18 साल ही है, लेकिन इतनी छोटी उम्र में भी उनका फैशन सेंस किसी स्टाइल आइकॉन से कम नहीं है. अपनी बहनों की तरह शनाया भी फैशन को लेकर काफी सजग रहती हैं. उन्हें अब तक बेस्ट ऑउटफिट में ही स्पॉट किया गया है.

शनाया बॉलीवुड पार्टियों में अक्सर देखी जाती हैं. जहां बॉलीवुड के अन्य स्टार किड्स मीडिया की हेडलाइंस बने रहते हैं वहीं शनाया को कैमरे से दूरी बनाये रखना पसंद है. फिलहाल इनका बॉलीवुड में आने का कोई प्लान नहीं है. इतनी कम उम्र में भी वह किसी बॉलीवुड दीवा से कम ग्लैमरस नहीं दिखती हैं. उनकी खूबसूरती को देखकर यही लगता है कि आने वाले दिनों में वह बॉलीवुड में राज करने वाली हैं. बता दें, शनाया अभी अपनी पढ़ाई कंप्लीट कर रही हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं कपूर खानदान का बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है.

इसलिए अपने पिता और बहनों की तरह शनाया भी बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाने की कोशिश करेंगी. यदि शनाया बॉलीवुड में आती हैं तो यह कहना गलत नहीं होगा कि ये कपूर खानदान की सबसे खूबसूरत लड़की हैं. हालांकि जल्द ही फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली जान्हवी कपूर भी किसी से कम नहीं हैं. लेकिन शनाया को बड़े पर्दे पर देखने के लिए अभी दर्शकों को कुछ दिन और इंतजार करना होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button