बॉलीवुड

कैंसर की वजह से सोनाली अब हो गयी हैं ऐसी, फ्रेंडशिप डे पर इमोशनल मेसेज के साथ शेयर की तस्वीर

हाल ही में अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को लेकर एक बड़ी खबर आई थी. यह खबर सुनकर उनके फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी झटका लगा था. बता दें, कुछ दिनों पहले सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हो गया है और वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क जा रही हैं. जैसे ही ये खबर सोनाली बेंद्रे ने पोस्ट की उनके चाहने वालों में तहलका मच गया. सोनाली बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं और अब तक के अपने फिल्मी करियर में वह सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और उसके नीचे एक इमोशनल मेसेज लिखा था. तस्वीर में उनके पीछे पति गोल्डी बहल बैठे हुए थे. कुछ दिनों बाद सोनाली का एक विडियो वायरल हुआ जिसमें वह अपने लंबे बालों को कटवा रही थीं.

बाल कटाते हुए शेयर किया विडियो

दरअसल, कैंसर का इलाज जब कीमोथेरेपी से किया जाता है तो मरीज के बाल धीरे-धीरे अपने आप झड़ने लगते हैं. सोनाली का कैंसर स्टेज 4 पहुंच गया है. इस स्टेज पर सर्जरी संभव नहीं. सोनाली अब इस गंभीर बीमारी का डंटकर सामना करते हुए नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने बाल कटने का एक विडियो अपलोड किया था. विडियो में सोनाली अपने लंबे बालों को छोटा करवा रही थीं. इस विडियो के बाद अब उन्होंने आज एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर सबकी आंखें भर आई हैं. आज फ्रेंडशिप डे है और इस मौके पर उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह अपनी दोस्त सुजैन खान और गायत्री जोशी के साथ हैं. इस फोटो में सोनाली बाल्ड लुक में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक इमोशनल मेसेज भी लिखा है.

लिखा ये मेसेज

सोनाली ने फोटी शेयर करके मेसेज लिखा है, “ये मैं ही हूं. और इस पल में, मैं वाकई में खुश हूं. लोग मुझे अजीब तरह से देखते है जब मैं कहती हूं कि मैं इस पल में भी खुश हूं. लेकिन यह सच है और मैं आपको बताऊं क्यों. अब मैं हर पल पर ध्यान दे रही हूं. मैं खुशी को हर पल तलाश कर रही हूं. हां, दर्द और एनर्जी लेवल कम हैं, लेकिन फिर भी मैं वो कर रही हूं जो मुझे अच्छा लगता है. मैं उनके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रही हूं जो मुझे बहुत प्यार करते हैं. मैं अपने दोस्तों की आभारी हूं, वो मेरे लिए हमेशा एक पिलर की तरह खड़े रहे हैं. जब भी मुझे उनकी जरूरत महसूस हुई वे मेरे पास थे. वे अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर मुझसे मिलने आए. इसके लिए मैं सभी फ्रेंड्स को थैंक्स कहती हूं कि उन्होंने मुझे सच्ची दोस्ती की अहसास कराया. # हैप्पी फ्रेंडशिप डे”.

हाल ही में सोनाली की ननद सृष्टि बहल ने सोनाली की सेहत के बारे में जानकारी दी थी. सृष्टि ने कहा था कि, “She is staying strong”. बता दें, सोनाली का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है. भले ही सोनाली हिम्मत के साथ इस बीमारी का सामना कर रही हैं लेकिन उनकी ये हालत देखकर लोगों का दिल जरूर दुख रहा है. हमारी दुआ है कि भगवान उन्हें इस बीमारी से लड़ने की शक्ति दें और वह जल्दी से ठीक होकर वापस भारत आ जाएं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button