बॉलीवुड

कभी सुसाइड करने वाली थी रुबीना दिलैक, बिग बॉस में आने के बाद बदल गई जिंदगी

टीवी धारावाहिकों में काम करके रुबीना दिलैक ने बड़ा नाम कमाया है. वे छोटे पर्दे की जानी मानी और खूबसूरत अदाकारा हैं वहीं रुबीना को बिग बॉस से और ज्यादा लोकप्रियता मिल गई थीं. बता दें कि रुबीना ने बिग बॉस 14 में हिस्सा लिया था. ख़ास बात यह है कि वे बिग बॉस 14 का खिताब जीतने में सफल रही थी.

rubina dilaik

रुबीना दिलैक की लोकप्रियता और सफलता में बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद गजब का उछाल देखने को मिला था. टीवी की छोटी बहू की लोकप्रियता अब किसी बॉलीवुड अदाकारा की तरह है. बता दें कि एक बार रुबीना ने खुलकर अपनी निजी जिंदगी पर बात की थी और उन्होंने बताया था कि कभी उन्हें आत्महत्या करने के ख्याल आते थे.

rubina dilaik

रुबीना दिलैक ने अपने जीवन में बहुत बुरा दौर भी देखा था. एक ऐसा दौर जब उन्हें कुछ भी अच्छा नहीं लगता था. वे अपने जीवन में बिल्कुल अंधेरे के साये में थी. उन्हें कहीं से भी कोई उम्मीद की किरण नजर नहीं आ रही थी. इस दौरान उन्हें खुद का जीवन खत्म
करने के ख्याल आया करते थे.

rubina dilaik

बिग बॉस 14 में रुबीना एक अलग अंदाज में नजर आई थी. उनके खेल को हर किसी ने काफी पसंद किया था. वे अकेले ही दम पर लड़ लिया करती थी लेकिन बिग बॉस में आने से कई सालों पहले तक उनका जीवन और उनकी जीवनशैली एक समय बिल्कुल अलग थी. इसका कारण था उनका डिप्रेशन का शिकार होना.

rubina dilaik

डिप्रेशन का शिकार होने के बाद रुबीना घंटों तन्हाई में बिताया करती थीं. वे खुद को असुरक्षित महसूस करती थीं. उनके जीवन में कुछ भी ठीकठाक नहीं चल रहा था. अभिनेत्री ने इस संबंध में खुलासा नम आँखों के साथ बिग बॉस 14 के भीतर भी किया था. रुबीना ने यह भी बताया था कि मैं सुसाइड करना चाहती थीं.

rubina dilaik

बुरे दौर में रुबीना ने काउंसिलिंग तक का सहारा भी लिया था. इस समय उन्हें बेहतर बनाने में योगा और मेडिटेशन भी मददगार साबित हुए. धीरे-धीरे रुबीना की गाड़ी पटरी पर आने लगी थी. वे डिप्रेशन से जंग जीत गई थी. तब उनकी मदद उनके परिवार ने भी की थी.

अभिनव शुक्ला से की शादी…

26 अगस्त 1987 को जन्मीं रुबीना 34 साल की हो चुकी हैं. साल 2018 में रुबीना ने अभिनेता अभिनव शुक्ला से की शादी की थी. एक समय दोनों के रिश्ते में भी दरार पड़ चुकी थी लेकिन दोनों ने बिग बॉस में आकर अपने रिश्ते को एक मौक़ा और दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button