बॉलीवुड

पूजा भट्ट के कारण एक-दूजे से अलग हुए सोहेल-सीमा? महेश भट्ट की बेटी संग शादी का चर्चा ..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान के भाई सोहेल खान इन दिनों अपने तलाक के कारण चर्चा में है। दरअसल, सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान करीब 24 साल बाद अपनी शादी तोड़ने जा रहे हैं और दोनों ने तलाक की अर्जी भी दे दी है। हालांकि अभी तक सोहेल और सीमा की तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोहेल और सीमा खान की तलाक की चर्चा जोरों शोरों पर है। इसी बीच यह भी खुलासा हुआ है कि सोहेल खान अब पूजा भट्ट से शादी करने वाले हैं। तो आइए जानते हैं सोहेल खान और पूजा भट्ट से जुड़ी इस खबर में कितनी सच्चाई है।

साल 1998 में रचाई थी सीमा सचदेव से शादी

सबसे पहले तो हम आपको यह बता दे कि सोहेल खान और सीमा खान की शादी साल 1998 में हुई थी। इसके बाद इनके घर दो बेटों का जन्म हुआ जिनका नाम योहान और निर्वाण है। 24 साल से यह दोनों एक दूसरे के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे थे, लेकिन अचानक इनकी तलाक की खबरों ने फैंस को दुखी कर दिया है। इसी बीच चर्चा हो रही है कि अब सोहेल खान पूजा भट्ट को अपनी दुल्हनिया बनाने वाले हैं।

सोहेल से प्यार करती थी पूजा भट्ट

sohail khan

दरअसल, सोहेल खान ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी तो उन्होंने मशहूर अभिनेत्री और आलिया भट्ट की बड़ी बहन पूजा भट्ट को डेट किया था। इतना ही नहीं बल्कि उस दौरान दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था लेकिन फिर यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। वहीं साल 1995 में पूजा भट्ट ने इंटरव्यू के दौरान सोहेल खान संग अपने रिश्ते पर खुलकर बातचीत की थी।

खान परिवार को लेकर पूजा भट्ट का बयान

खान परिवार को लेकर पूजा भट्ट ने कहा था कि, “मैं उनके परिवार के साथ बहुत सहज हूं। वे वास्तव में अच्छे हैं। मुझे वहां बहुत अच्छा लग रहा है। मुझे यह महसूस कराया जाता है कि मेरा इस घर से नाता है। मैं उन सभी का बहुत सम्मान करती हूं क्योंकि कोई सवाल नहीं पूछा जाता है। उन्होंने मुझे वह होने दिया जो मैं हूं। वे मुझे मेरी हर बात पसंद करते हैं, वे मेरे परिवार की तरह हैं।”

sohail khan

इसके अलावा अभिनेत्री ने कहा था कि, “मैं उनके पिता से बहुत प्यार करती हूं। मैं हाल ही में अरबाज से मिली और मुझे वो पसंद आए। बेबी (अलवीरा) बहुत अच्छी है। उनकी मां एक बेहतरीन शख्स है।

मैं मानती हूं कि सलमान और मैं शुरू में किसी अजीब कारणों की वजह से एक-दूसरे से नफरत करते थे। ऐसा शायद इसलिए भी हुआ होगा क्योंकि मैंने प्यार भरी फिल्में नहीं की। लेकिन आज हमारी बनती है और हम एक बड़े सुखी परिवार की तरह हैं।”

सोहेल संग अपने रिश्ते पर बोली थी पूजा भट्ट

इसके अलावा पूजा भट्ट ने सोहेल खान संग अपने रिश्ते को लकर कहा था कि, “मुझे पता है हमारे रिश्ते को कई लोग पसंद नहीं करते लेकिन मैं प्रतिक्रिया करने में समय भी बर्बाद नहीं करना चाहती। शादी निश्चित रूप से मेरे दिमाग में है, लेकिन सोहेल एक निर्देशक के रूप में नए करियर की दहलीज पर हैं और मैं शादी का अंतिम फैसला लेने से पहले दो साल का इंतजार करना चाहती हूं। हम एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं।”

sohail khan

अभिनेत्री ने कहा था कि, “हमारा रिश्ता कई कारणों की वजह से आगे बढ़ा और बढ़िया चल रहा है और ये कारण हैं- विश्वास, सम्मान और समझ। हम अपने रिश्ते की कीमत जानते हैं., लोग बातें करेंगे हमारे बारे में. लेकिन मैं मैच्योर हूं और खुद को संभालना जानती हूं। मैं अपनी शर्तों पर अपनी जिंदगी जीती हूं। मैं केवल खुद के प्रति जवाबदेह हूं। रही बात दुनिया कि तो मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

फिर हमेशा के लिए एक दूजे से अलग हो गए पूजा और सोहेल

हालांकि फिर साल 1998 में इन दोनों की राहें अलग हो गई और सोहेल खान ने सीमा सचदेवा के साथ शादी रचा ली। वहीं पूजा भट्ट ने साल 2004 में मशहूर बिजनेसमैन मनीष मखीजा के साथ शादी रचा ली, लेकिन साल 2011 में यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

वहीं अब जब सोहेल खान अपनी पत्नी सीमा से अलग हुए तो पूजा भट्ट संग उनकी शादी की खबरें तेजी से चर्चा में है। हालांकि अभी तक इस मामले में पूजा भट्ट की तरफ से कोई बयान नहीं आया और ना ही सोहेल खान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button