बॉलीवुड

शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन संग हादसा, लगी गंभीर चोट, सांस लेने में भी तकलीफ, साझा किया दर्द

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान एक बड़े हादसे का शिकार हो गए जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। फ़िलहाल वह अपने घर जलसा में आराम कर रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी।

बिग बी ने फैंस के साथ साझा की तकलीफें

amitabh bachchan

दरअसल, इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के लिए हैदराबाद गए थे। बता दे फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ-साथ बाहुबली फेम प्रभास और दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन का भी एक अहम किरदार होगा। इसी सिलसिले में वह हैदराबाद पहुंचे थे लेकिन इसी बीच वह हादसे का शिकार हो गए।

amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि, ”हैदराबाद में ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान, एक एक्शन शॉट के दौरान, मुझे चोट लग गई है .. रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और राइट रिब केज में मांसपेशी फट गई है, शूट रद्द कर दिया गया है। एआईजी अस्पताल में सीटी द्वारा डॉक्टर से परामर्श और स्कैन किया गया।

amitabh bachchan

हैदराबाद से घर वापस आ गया हूं। पट्टी बांध दी गई है और बाकी का इलाज चल रहा है। हां दर्दनाक है, हिलने-डुलने और सांस लेने में थोड़ी तकलीफ है, ठीक होने में कुछ हफ़्ते लगेंगे, इससे पहले कि कुछ सामान्य हो जाए, दर्द के लिए कुछ दवा भी चल रही है।”

amitabh bachchan

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, ”चोट के कारण जो भी काम किया जाने थे उन्हें फिलहाल रोक दिया गया है। जब तक इलाज पूरा नहीं हो जाता तब तक सारे काम बंद रहेंगे। फिलहाल मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और सभी आवश्यक गतिविधियों के लिए थोड़ा सा मोबाइल हूं .. लेकिन हां आराम में और आम तौर पर लेटे रहते हैं। मुश्किल होगी या कह दूं। मैं आज शाम जलसा गेट पर शुभचिंतकों से नहीं मिल पाऊंगा.. तो मत आना.. और जो आने वाले हैं उन्हें जितना बता सकते हो बता देना। बाकी सब ठीक है।”

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फ़िल्में

amitabh bachchan

बता दें, अमिताभ बच्चन, दिशा पाटनी, दीपिका पादुकोण और प्रभास स्टारर यह फिल्म अगले साल 12 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं। पिछले दिनों इसी फिल्म के सेट पर दीपिका पादुकोण भी बीमार हो गई थी जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

amitabh bachchan

बता दें, ‘प्रोजेक्ट के’ के अलावा अमिताभ बच्चन के पास ‘तख्त’ और ‘मेडे’ जैसी फिल्में भी शामिल है। आखरी बार उन्हें फिल्म ‘ब्रह्मा शास्त्र’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई थी। इसके अलावा उन्होंने ‘गुडबाय’ और ‘ऊंचाई’ में भी काम किया था जिन्हें बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button