मनोरंजन

सोनम के इस लहंगे को बनाने में लगा 18 महीने, जानिये क्या है इस में ख़ास बात की इतने दिनों में बनी

सोनम कपूर अपने कथित बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गयीं. मुंबई में वेडिंग की सारी तैयारियां हुई. शादी के लिए सोनम की आंटी कविता सिंह के बैंडस्टैंड स्थित शानदार बंगले को चुना गया था. सोनम और आनंद की यह शादी पंजाबी रीती-रिवाज से हुई. सोनम ने शादी में लाल रंग का एक लहंगा पहना था जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. 6 मई 2018 को सोनम की मेहंदी सेरेमनी थी. इस दिन सोनम के हाथों पर आनंद आहूजा के नाम की मेहंदी सजाई गयी थी. इस खुशी के मौके पर खास मेहमानों के आलावा बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा सितारों ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई.

सोनम के मेहंदी सेरेमनी की कुछ विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई. इन तस्वीरों और विडियो में सोनम काफी खुश दिखाई दे रही थीं और अपने होने वाले पति आनंद आहूजा के साथ जमकर ठुमके लगा रही थीं. सोनम आनंद के गले लगकर फिल्म ‘रेस 2’ के गाने ‘लत लग गयी’ पर डांस कर रही थीं. सोनम की मेहंदी और संगीत सेरेमनी मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित सनटेक सिग्नेचर में हुई. इस दौरान सोनम ने जो ऑफ वाइट कलर का लहंगा पहना था सबकी आंखें उसी लहंगे पर टिकी रही.

बता दें कि सोनम के इस खूबसूरत ऑफ वाइट लहंगे को डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिज़ाइन किया था. लेकिन आप हैरान हो जाएंगे जब आपको पता चलेगा कि इस खूबसूरत लहंगे को तैयार करने में कितना समय लगा था. दरअसल, सोशल मीडिया साइट पर डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने इस बात की जानकारी दी कि इस लहंगे को तैयार करने में उन्हें काफी समय लगा था. दोनों ने मिलकर इस लहंगे को 18 महीने में तैयार किया. उन्होंने बताया कि सोनम के लहंगे में चिकनकारी के साथ मिरर वर्क किया गया था.

अबू जानी और संदीप खोसला ने बताया कि सोनम उनकी सबसे पसंदीदा अभिनेत्री हैं. यह खूबसूरत लहंगा उनके स्पेशल मौके को और स्पेशल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया था. इस लहंगे के लिए सोनम कपूर ने उन्हें दो साल पहले ही आर्डर दे दिया था. लहंगे को पहनते ही सोनम की खूबसूरती में चार चंद लग गए थे. लहंगे के साथ उन्होंने कुंदन की ज्वेलरी कैरी किया और साथ ही मांग टीका और कड़े से अपने लुक को कंप्लीट किया. इस पूरे लुक में सोनम किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही थीं.

बता दें कि 8 मई को सुबह 11 से 2 के बीच सोनम कपूर की शादी हुई. शादी में शिरकत करने के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे पहुंचे. वेडिंग सेरेमनी में अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ पहुंचे. इसके अलावा शादी में संजय कपूर, महीप कपूर, जैकलीन फ़र्नांडिज, स्वरा भास्कर, राकेश ओमप्रकश मेहरा, खुशी और जहान्वी कपूर, बोनी कपूर, अर्जुन कपूर, करीना और करिश्मा कपूर, करण जौहर और रानी मुख़र्जी समेत कई अन्य सितारे भी शामिल हुए. बता दें शादी सोनम की आंटी कविता सिंह के बैंडस्टैंड स्थित बंगले में पंजाबी रीती-रिवाज से हुई.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button