बॉलीवुड

राकेश बापट संग टूट शमिता शेट्टी का रिश्ता? इन अभिनेताओं संग भी नहीं टिका अभिनेत्री का रिश्ता

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी पिछले कुछ दिनों से अभिनेता राकेश बापट के साथ चल रहे अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। बता दें, दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ के घर में हुई थीं। वहीं घर से बाहर आने के बाद शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपने प्यार को सरेआम कुबूल किया था और दोनों ने शादी रचाने की बात भी कही थी। शमिता शेट्टी ने कहा था कि, वह आने वाले साल में शादी के बंधन में बंध जाएंगी, लेकिन इसी बीच इन दोनों के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे से अलग होने जा रहे हैं।

shamita shetty and raqesh bapat

‘6 महीने बाद होने वाली थी शादी, लेकिन पहले ही टूट गया रिश्ता’
गौरतलब है कि, शमिता शेट्टी और राकेश बापट जब बिग बॉस के घर से बाहर आए थे तो दोनों अक्सर हाथों में हाथ लिए स्पॉट किए जाते थे। इन दोनों को कई बार पार्टीज और डिनर डेट पर भी स्पॉट किया गया, लेकिन पिछले कुछ दिनों से लगातार दोनों के ब्रेकअप की खबरें चल रही है। हालांकि पिछले दिनों शमिता शेट्टी ने कहा था कि, इस तरह की अफवाह पर विश्वास ना करें और उन्होंने बताया था कि वह इसी साल शादी भी रचाने वाली है।

shamita shetty

लेकिन इसी बीच शमिता शेट्टी के करीबी सूत्र के मुताबिक कहा गया कि, “शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। दोनों एक-दूसरे की अभी भी इज्जत करते हैं और दोस्ती भी कायम रखेंगे। हाल ही में दोनों ने मिलकर एक म्यूजिक वीडियो को भी शूट किया है जो कुछ ही दिनों में रिलीज हो जाएगा। फैन्स ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री को देखकर काफी इंप्रेस होने वाले हैं। दोनों की शायद यह आखिरी स्क्रीन स्पेस शेयरिंग होने वाली है

।” हालांकि अभी तक इस मामले में ना तो शमिता शेट्टी ने कोई बयान दिया है और ना ही अभिनेता राकेश बापट की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने आई है। अगर यह बात सच होती है तो वाकई इनके फैंस का दिल टूट जाएगा।

shamita shetty

राकेश बापट से पहले इन्हें भी डेट कर चुकी है शमिता शेट्टी
बता दें, राकेश बापट कोई पहले शख्स नहीं है जिन्हें शमिता शेट्टी ने डेट किया हो। इससे पहले भी उनका नाम मशहूर अभिनेता उदय चोपड़ा, हरमन बवेजा और आफताब शिवदासानी जैसे कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है। बता दे शमिता शेट्टी ने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वह अपनी पहली फिल्म से लोगों के बीच खास जगह बनाने में कामयाब रही थी। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें इस फिल्म के लिए ‘डेब्यू ऑफ द ईयर’ का अवार्ड भी मिला था।

shamita shetty

इसके बाद शमिता शेट्टी को ‘जहर’, ‘फरेब’, ‘साथिया’, ‘मेरे यार की शादी है’ जैसी कई फिल्मों में काम करने का मौका मिला लेकिन वह फिर भी फिल्म इंडस्ट्री में अपने कोई खास छाप नहीं छोड़ पाई। इसके अलावा शमिता शेट्टी ने ‘बिग बॉस’, ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘झलक दिखलाजा’ और वेब सीरीज ‘ब्रो और ब्लैक विंडोज’ में काम किया है।

shamita shetty

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button