बॉलीवुड

Photos : कैटरीना के साथ साये की तरह रहता है यह शख्स, विक्की से भी ज्यादा समय बिताता है उनके साथ

हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ को कोरोना हो गया था. हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है. वे फिलहाल स्वस्थ है. बताया जा रहा है कि इस वजह से वे अबुधाबी में हुए IIFA अवार्ड्स में भी शामिल नहीं हो पाई थी. IIFA में उनके पति और अभिनेता विक्की कौशल अकेले ही पहुंचे थे.

katrina kaif and vicky kaushal

बता दें कि IIFA अवार्ड्स में हर किसी को उम्मीद थी कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक साथ पहुंचेंगे हालांकि कैटरीना की तबीयत ठीक न होने के कारण विक्की को अकेले की IIFA में आना पड़ा था. इस दौरान उन्होंने कैटरीना के बारे में भी बात की थी.

खैर आज हम आपसे न ही कैटरीना और न ही विक्की कौशल के बारे में बात करने वाले हैं बल्कि आज हम आपसे कैटरीना कैफ के एक बेहद करीबी शख्स के बारे में बात करने जा रहे हैं. वो शख्स कैटरीना के साथ विक्की से भी ज्यादा समय बिताता है. तो आइए जानते है कि आखिर वो शख्स है कौन.

katrina kaif and vicky kaushal

जिस शख्स की हम आपसे बात कर रहे है उनका नाम है दीपक सिंह. अब आप सोच रहे होंगे कि दीपक सिंह कौन है तो आपको बता दें कि दीपक कैटरीना कैफ के बॉडीगार्ड है. सालों से दीपक सिंह कैटरीना को सुरक्षा प्रदान कर रहे हैं. वे हमेशा अभिनेत्री के साथ साये की तरह खड़े रहते हैं.

katrina kaif bodyguard

जहां भी कैटरीना जाती है वहां विक्की उनके साथ नहीं होते है लेकिन दीपक सिंह सदा कैटरीना के साथ होते है और उनकी सुरक्षा में तैनात रहते हैं. कैटरीना देश विदेश में कहीं भी हो उनके साथ दीपक को भी जाना पड़ता है. क्योंकि यह उनकी नौकरी है. वे कभी भी कैटरीना को अकेली नहीं छोड़ते है.

katrina kaif bodyguard

कैटरीना को सुरक्षा प्रदान करने के बदले में दीपक को हर माह मोटी रकम मिलती है. उन्हें अभिनेत्री वेतन के रूप में लाखों रूपये का भुगतान करती है. दीपक इस बात का पूरा ख्याल रखते है कि कैटरीना को कोई छू न सके. कोई उनके करीब न आ सके और उन्हें किसी प्रकार की कोई समस्या फैंस या भीड़ से न हो.

katrina kaif bodyguard

गौरतलब है कि कैटरीना के दीपक बॉडीगार्ड की तरह नहीं बल्कि किसी मॉडल की तरह नजर आते हैं. वे काफी हैंडसम है. उन्होंने अपने आप को बहुत अच्छी तरह से मेंटेन कर रखा है. इस बायत में कोई दो राय नहीं है कि कैटरीना के बॉडीगार्ड बॉलीवुड के सबसे हैंडसम बॉडीगार्ड्स में से एक हैं.

katrina kaif and vicky kaushal

katrina kaif and vicky kaushal

वहीं बात अब कैटरीना के वर्कफ़्रंट की करें तो उनकी आगामी फिल्मों में ‘टाइगर 3’ और ‘मैरी क्रिसमस’ शामिल है. फिल्म ‘टाइगर 3’ में कैटरीना के साथ सलमान खान नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग पूरे हो चुकी है. यह फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी. जबकि ‘मैरी क्रिसमस’ में कैटरीना साउथ अभिनेता विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर आने वाली है.

katrina kaif

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button