अध्यात्म

हर तरह की समस्या से छुटकारा पाने के लिए शनिवार के दिन करें ये उपाय

नमस्कार दोस्तों हिंदू बुलेटिन में आपका स्वागत है आज हम आपके सामने एक ऐसा उपाय लेकर आए हैं जिसके बारे में शायद ही आप जानते हो सप्ताह में एक शनिवार का दिन ही एक ऐसा दिन होता है जिस दिन आप कोई भी उपाय करते हैं वह सबसे अत्यधिक प्रभावशाली होते हैं और जीवन में उनका असर भी काफी जल्दी लाभदायक फल प्रदान करता है आइए आज हम आपको शनिवार की शाम को क्या करना है जिससे आपका दुर्भाग्य सौभाग्य में तब्दील हो जाए और आपकी सोई हुई किस्मत जाग जाएगी आइए कौन से लाभ प्राप्त होते हैं किन उपायों को करने से जानते हैं इनके बारे में।

शनिवार की शाम को करे ये उपाय !

  • अपनी लंबाई कितनी एक लाल रंग का धागा काट लें तथा इस धागे को कुछ दिनों के लिए अपने पूजा करके मेरा कर दे उसके बाद शनिवार की शाम को इस को धोकर आम के पत्तों में लपेट दें और ॐ नमः शिवाय मंत्र का जाप करके इसे नदी में प्रवाह कर दें।
  • शनिवार की शाम को आपको एक रोटी लेनी है इस रोटी के सामने बैठकर आप अपनी मनोकामनाओं का उच्चारण करें उसके बाद इस रोटी को किसी भी काले कुत्ते को या सफेद गाय को खिला दें ऐसा करने से आपके सारे कार्य शुरू हो जाएंगे।
  • शनिवार के दिन आपको हनुमानजी की पूजा जरूर करनी चाहिए जिस दिन आपको हनुमान चालीसा या फिर सुंदरकांड का पाठ अवश्य करें ऐसा करने से आप भाग्यशाली हो जाएंगे कम से कम भी 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ करें।

  • मछलियों को दाना डालना भी बहुत फायदेमंद साबित होता है जो व्यक्ति कर्ज में डूबा होता है एवं नौकरी में प्रगति नहीं प्राप्त हो रही है उनको यह काम शनिवार के दिन अवश्य करना चाहिए।
  • जो लोग असहाय हैं और गरीब है उन व्यक्तियों को आप शनिवार के दिन भोजन कराएं या कुछ दान करें ऐसा करने से आपको शनि भगवान की कृपा प्राप्त होती है।और आपके जीवन में खुशियों का माहौल बन जाता है सारे रुके हुए कार्य भी पूरे होने लगते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button