बॉलीवुड

BB 13: क्या आ गयी हैं सिडनाज़ के बीच दूरियां? सिद्धार्थ से ‘इस’ धोखे के बाद शहनाज़ ने खोया आपा

बिग बॉस को देखने का तो असल मजा उसके उस ड्रामे में ही है, जो इनके कंटेस्टेंट्स के बीच अक्सर देखने को मिल जाता है. एक बार फिर से कुछ ऐसा ही रोचक ड्रामा दर्शकों को दिखने जा रहा है. शहनाज और सिद्धार्थ की राहें अब बिग बॉस के 13वें सीजन में जुदा जरूर हो चुकी हैं, मगर फिर भी सिद्धार्थ से बात करने की शहनाज की ओर से बहुत कोशिश की गई है, लेकिन सिद्धार्थ इसके लिए तो एकदम तैयार ही नहीं हो रहे हैं. शहनाज ने तो सिद्धार्थ से यहां तक कह दिया कि वे उनसे नफरत करती हैं. इसके बावजूद सिद्धार्थ से बात नहीं करने को लेकर शहनाज बहुत ही दुखी नजर आ रही हैं. अब सिद्धार्थ से नाराज होकर शहनाज द्वारा कुछ ऐसा करने की ओर कदम बढ़ाया जा रहा है, जिसका अंदाजा तो शायद सिद्धार्थ ने भी खुद कभी नहीं लगाया होगा.

बीते बुधवार यानी कि 22 जनवरी के बिग बॉस के एपिसोड के समाप्त होने के बाद एक प्रोमो अंत में दिखाया गया है. इस प्रोमो में घर के अंदर होने जा रही एक नौटंकी का प्रिव्यू देखने को मिल गया है. यह कैप्टेंसी टास्क से जुड़ा हुआ वीडियो था. वीडियो में देखा गया है कि घर में एक कैप्टेंसी टास्क दिया जाता है. सभी घरवालों को इसके लिए दो टीम में विभाजित किया गया है. इसमें दिख रहा है कि इसी दौरान शहनाज और सिद्धार्थ के बीच जमकर नोंक-झोंक हो रही है. यही नहीं, शहनाज पर तो सिद्धार्थ इस वीडियो में कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

शहनाज पर सिद्धार्थ को इस वीडियो में बेहद कड़ी टिप्पणी करते हुए सुना गया है. सिद्धार्थ शहनाज को लेकर कह रहे हैं कि जब लोग दो तरफ होते हैं तो बिल्कुल ऐसा ही होता है. ऐसे लोग न तो इधर के रहते हैं और ना ही उधर के. जाहिर सी बात है कि सिद्धार्थ का कमेंट ही ऐसा था, जिस पर शहनाज को तो अपना आपा खोना ही था. शहनाज सिद्धार्थ के इस कमेंट से पूरी तरह से चिढ़ जाती हैं. शहनाज तुरंत सिद्धार्थ को चेतावनी देते हुए ऐसी हरकत नहीं करने के लिए कहती हैं, मगर सिद्धार्थ कहां रुकने वाले हैं? उनका शहनाज पर कमेंट करना लगातार जारी ही रहता है. इससे शहनाज बहुत ही गुस्से में आ जाती हैं. गुस्से का नतीजा ये होता है कि सिद्धार्थ को वे धक्का दे देती हैं. शहनाज ऐसा भी कर सकती हैं, यह देखकर तो घरवालों की आंखें खुली-की-खुली ही रह जाती हैं.

इसके बाद बारी आती है इस नोंक-झोंक के बीच में माहिरा के कूदने की. शहनाज के रवैये से बेहद क्रोधित हो गईं माहिरा उन्हें उलाहना देते हुए कहती हैं कि दोस्ती क्या है, इसके बारे में तो कुछ पता नहीं और आयी है दोस्ती निभाने. असलियत तो बिल्कुल यही है इनकी. प्रोमो में यह देखने को मिला है कि जिस कैप्टेंसी टास्क का संचालन विशाल आदित्य सिंह की ओर से किया गया है, उसमें उनके द्वारा गलत निर्णय सुना दिया जाता है. इसी वजह से इसकी सजा सभी घरवालों को बिग बॉस की ओर से दी जाती है.

वीडियो में यह देखने को मिलता है कि बिग बॉस को विशाल द्वारा लिया फैसला गुस्सा दिला देता है. ऐसे में सभी टास्क को बिग बॉस द्वारा निरस्त कर दिया जाता है. बिग बॉस तो यहां तक कह देते हैं कि आगे से किसी भी तरह का इम्युनिटी टास्क अब करने के लिए नहीं दिया जाएगा. प्रोमो को देखने के बाद अब आने वाले एपिसोड में वाकई यह देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है कि बिग बॉस द्वारा विशाल के गलत फैसले के कारण टास्क को रद्द किए जाने और इम्युनिटी भी बिग बॉस के द्वारा छीन लिए जाने पर दर्शकों की ओर से किस तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button