बॉलीवुड

बुड्ढी बोला तो गुस्से से लाल हो गई करीना-अमृता, मुंहतोड़ जवाब देकर बोली-हां हम बूढ़े हैं लेकिन..

फिल्मी सितारों के पास पैसा और शोहरत दोनों होते हैं। लेकिन जहां इसके कई फायदे हैं तो वहीं कुछ नुकसान भी है। पब्लिक की आखें 24 घंटे उन पर जमी रहती है। पैपराजी भी हमेशा इन्हें फॉलो करते रहते हैं। वहीं इनके लुक और कपड़ों को लेकर काफी ट्रोलिंग भी होती है। ऐसे में कुछ सेलेब्स इस ट्रोलिंग को इग्नोर करते हैं तो कुछ इसका मुंह तोड़ जवाब देते हैं।

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनकी गर्लगैंग मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी हाल ही में ट्रोलर्स का शिकार बन गई। दरअसल करीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी। इसमें करीना, मलाइका और अमृता पार्टी वियर ड्रेस में नजर आ रहे थे।

शख्स ने करीना, अमृता, मलाइका को कहा बुड्ढी

इस तस्वीर के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा ‘ये हम हैं। लेकिन लोलो (करिश्मा) कहां है?’ इसके बाद करिश्मा ने इस पोस्ट पर कमेंट कर कहा था ‘मैं यहां हूं।’ करीना की इस पोस्ट को उनके फैंस ने बहुत पसंद किया। इसे ढेर सारे लाइक्स भी मिले। कमेंट सेक्शन में तारीफ़ों की बारिश भी हुई। लेकिन कुछ ने ट्रोलिंग भी की।


इनमें से एक ट्रोलर ने कमेंट में करीना, मलाइका और अमृता के लिए ‘बुड्ढी’ लिख दिया। जब मलाइका की बहन और करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता ने ये कमेंट देखा तो वह भड़क गई। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर इस कमेंट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और ट्रोलर्स को मुँहतोड़ जवाब दे डाला। अमृता के जवाब को करीना ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा कर उनका सपोर्ट किया।

अमृता-करीना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

अमृता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा “मैं हमेशा ये चीज (बुड्ढी शब्द) कमेंट में देखती रहती हूं। क्या बुड्ढी शब्द का मतलब किसी की बेइज्जती है? क्योंकि मेरे लिए तो ये सिर्फ एक शब्द है। एक ऐसा शब्द जिसका मतलब है बड़ा होना। हां हम बड़े हो रहे हैं और समझदार भी। लेकिन क्या आप भी बेनाम, बेदाग हैं? क्या आप पर उम्र का कोई असर नहीं दिखता? क्या आपके रिश्तेदार दोस्त बूढ़े नहीं होते?

अमृता यहीं नहीं रुकी। उन्होंने एक और इंस्टा स्टोरी पोस्ट कर अपनी भड़ास निकाली। उन्होंने लिखा “जब मेरा वजन बढ़ा तब भी मुझे काफी ट्रोल किया गया। इसे मैंने ही बढ़ाया है और ये मुझे पसंद है। मेरा वजन मेरी समस्या है। आखिर कब से किसी एक की समस्या सबकी समस्या बन गई? अरे हां, जब से ये सोशल मीडिया आया.. मुझे इससे रद्दीभर भी फर्क नहीं पड़ता। तो जाइए ऐसा करते रहिए। फिर मैं भी उन लोगों का नाम लूंगी और उन्हें शेम करूंगी।

अमृता की ये दोनों पोस्ट करीना को बड़ी पसंद आई। उन्होंने इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा ‘मेरी प्यारी अम्मो। तुम बहुत सही जा रही हो।’ वैसे इस पूरे मामले पर आपकी क्या राय है? क्या उम्र और बॉडी की वजह से किसी का मजाक उड़ाना चाहिए?

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button