बॉलीवुड

शादी के बंधन में बंधे कियारा और सिद्धार्थ, चेहरे पर दिखा गजब का नूर, देखें एक्सक्लूसिव तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी रचाई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीरों में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे के साथ बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं इनकी शादी के जोड़े ने इनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए। तो आइए देखते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की तस्वीरें…

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि, कियारा आडवाणी ने अपनी शादी में पाउडर पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा दुल्हन से मैचिंग गोल्डन शेरवानी पहने हुए नजर आए जिसमें वह काफी हैंडसम दिखाई दिए। इस दौरान सिद्धार्थ और कियारा के चेहरे का नूर देखने लायक था। दोनों के चेहरे पर शादी की चमक साफ़ झलक रही है।

जैसे ही सोशल मीडिया पर कियारा और सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें वायरल हुई तो फैंस के चेहरे पर भी एक अलग ही चमक देखने को मिली। हर कोई कपल की शादी की तस्वीरें पर नजरें टिकाए हुए बैठा था। ऐसे में शादी की तस्वीरों पर जमकर पर लुटाया जा रहा है। रिपोर्ट की मानें तो शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा अडवाणी का पूरा परिवार जैसलमेर से सीधे दिल्ली आ चुके हैं।

यहां पर सिद्धार्थ मल्होत्रा का पैतृक निवास है जहां पर शादी से जुड़ी कुछ रस में होंगी। इसके बाद 9 फरवरी को दिल्ली में रिसेप्शन होगा। इसके बाद 10 फरवरी को यह दोनों मुंबई लौट आएंगे। रिपोर्ट की मानें तो 12 फरवरी को मुंबई में एक और रिसेप्शन होगा जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े तमाम सितारे शामिल होने वाले हैं।

बता दें, न केवल फैंस बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी कपल को शादी की बधाई दी। मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने कियारा और सिद्धार्थ को शादी की बधाई देते हुए लिखा कि, “मैं उनसे डेढ़ दशक पहले मिला था… शांत, मजबूत और अभी भी इतने सेंसटिव… मैं उनसे कई साल बाद मिला हूं… साइलेंट, स्ट्रॉन्ग और एक जैसे इतने सेंसटिव… फिर वे एक-दूसरे से मिले और मुझे उस पल में एहसास हुआ कि ताकत और गरिमा के ये दो पिलर एक अटूट बंधन बना सकते हैं और एक साथ सबसे मैजिकल लव स्टोरी बना सकते हैं… उन्हें देखना एक फेयरी टेल जैसा है जो ट्रेडिशन और फैमिली से जुड़ी है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)


करण ने आगे लिखा कि, “जैसा कि उन्होंने मोहब्बत के एक मंडप पर वचनों को एक्सचेंज किया, उनके आस-पास हर किसी ने नब्ज महसूस की … ऊर्जा महसूस की … मैं गर्व से बैठा, उत्साहित और उन दोनों के लिए केवल प्यार से फूट पड़ा! आई लव यू सिड … आई लव यू की…. आज का दिन हमेशा के लिए आपका हो….”

sidharth malhotra

वहीं डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी कियारा और सिद्धार्थ को शादी की बधाई देते हुए लिखा कि, “ “खूबसूरत जोड़ी मिसेज और मिस्टर मल्होत्रा ​​को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद।” इसके अलावा भी कई लोगों ने कियारा और सिद्धार्थ को शादी की बधाई दी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button