दिलचस्प

जिम में लहंगा-चोली पहनकर पहुंच गई लड़कियां, फिर की ऐसी एक्सरसाइज ट्रेनर भी देखते रह गए – Video

T: जिम में ट्रेडमील पर लड़कियों ने किए खतरनाक गरबा स्टेप्स, देखकर थम जाएगी आपकी भी सांसें – Video

जिम एक ऐसी जगह है जहां लोग रोज एक्सरसाइज करने जाते हैं। यहां व्यायाम करने के लिए कई तरह के उपकरण होते हैं। इनमें ट्रेडमील नाम का एक उपकरण भी होता है। इसके ऊपर लोग वॉक या रनिंग करते हैं। आप ने भी जिम के बड़े-बड़े शीशों के भीतर लोगों को इस मशीन पर वॉक करते देखा होगा। लेकिन कुछ लड़कियों ने तो इस ट्रेडमील पर ऐसा कारनामा कर डाला कि हर कोई देखता रह गया।

लड़कियों ने ट्रेडमील पर किया गरबा

दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ लड़कियों की अनोखी एक्सरसाइज बड़ी वायरल हो रही है। ये लड़कियां जिम में पारंपरिक गरबा पोषाक पहनकर घुस जाती हैं। इसके बाद जो होता है उसकी उम्मीद किसी को नहीं होती है। ये लड़कियां ट्रेडमील पर ही गरबा स्टेप्स करने लगती हैं। ये इतनी सफाई से ये स्टेप्स करती हैं कि इन पर से नजरें हटने का नाम ही नहीं लेती है।

ट्रेडमिल पर वॉक या रनिंग करना ही बड़ा मुश्किल होता है। पांव रखने में थोड़ी भी गड़बड़ हुई तो हम गिर सकते हैं। हमे चोट लग सकती है। लेकिन इन लड़कियों ने तो गरबे के शानदार स्टेप्स ही कर डाले। इनका टेलेंट देख लोग बड़े ही हैरान है। कमेंट में इनकी तारिफों के पूल बांध रहे हैं। वहीं कुछ ये चिंता भी जता रहे हैं कि ऐसा करना लड़कियों के लिए खतरनाक साबित हो सकता है।

लोग बोले- ये सेफ नहीं है

सोशल मीडिया पर वैसे तो गरबा के कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। लेकिन ऐसा अनोखा गरबा तो हम पहली बार देख रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर garba__world नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। इस पर लोगों के धड़ाधड़ कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “स्कर्ट्स पहनकर ट्रेडमील पर चलना सेफ नहीं है। ये इसमें फंस सकती है। फिर कोई अनहोनी हो सकती है।’

एक अन्य यूजर लिखता है ‘इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि लड़कियों में बड़ा ही खास टेलेंट है। लेकिन ये भी सत्य है कि ऐसे स्टंट हादसे को जन्म दे सकते हैं।’ वहीं एक बंदा बोलता है ‘आखिर जिम वालों ने इन्हें ऐसी ड्रेस पहनकर ट्रेडमील पर चलने की अनुमति कैसे दी। यदि कुछ हो जाता तो इसका जिम्मेदार कौन होता?’

यहां देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by garba world (400k) (@garba__world)


वैसे आप लोगों को जिम के अंदर हुआ ये गरबा कैसा लगा? अपने जवाब कमेंट में जरूर दें। साथ ही वीडियो पसंद आए तो इसे दोस्तों के साथ शेयर करें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button