बॉलीवुड

सोनम कपूर एक बार फिर बनी सुर्ख़ियों में, कारण है ये शानदार टी-शर्ट, जानिए क्या है इसकी ख़ासियत

मुंबई: बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई सितारा मीडिया की सुर्खियाँ बटोरता हुआ नज़र आता ही रहता है. ऐसे में एक्टर्स की फैन फोल्लोविंग में भी ख़ासा प्रभाव पड़ता है. वहीँ इन दिनों अनिल कपूर की लाडली बेटी ने एक बार खुद को फिर से चर्चा में ला दिया है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि हाल ही में सोनम कपूर की शादी आनंद आहूजा से हुई थी. अक्सर आपने देखा होगा कि जिन अभिनेत्रियों की शादी हो जाती है, वह बॉलीवुड की इस लाइमलाइट से दूरियां बना लेती हैं. लेकिन सोनम के मामले में ऐसा कुछ भी नहीं है. बल्कि, उनकी शादी ने उन्हें लोगों के बीच और अधिक पोपुलर बना दिया है.

सोनम है सबसे स्टाइलिश

गौरतलब है कि सोनम को उनके अलग स्टाइल के चलते बॉलीवुड की फैशनिस्ता माना जाता है. सोनम कपूर ना केवल एक अच्छी एक्ट्रेस बल्कि एक लाजवाब फैशन मकर हैं. वह हमेशा महंगे से महंगे ब्रैंड्स को पसंद करती आई हैं जिसके कारण वह अक्सर ख़बरों की हेडलाइंस में बनी रहती हैं. सोनम का बेहतरीन स्टाइल बहुत सारी लड़कियों को इंस्पिरेशन देता है जिसके कारण लोगों द्वारा उन्हें खूब पसंद भी किया जाता है. ड्रेसिंग के मामले में सोनम की सोच और उनकी अदा हमेशा से डिफरेंट रही है. सोनम को कईं महंगे ब्रैंड्स के पर्स और कपड़ों में कैप्चर किया गया है. अपनी शादी के बाद इस नई नवेली दुल्हनिया यानी सोनम कपूर को हाल ही में एक एयरपोर्ट पर उनके पति आनंद आहूजा के साथ देखा गया इस दौरान सोनम बेहद कैजुअल लुक में नजर आई उन्होंने ब्लू जींस के साथ साथ वाइट प्रिंटेड टी-शर्ट कैरी कर रखी थी. चलिए जानते हैं आखिर इस टी  शर्ट की खासियत क्या है.

टी-शर्ट पर बना पोस्टर है इसकी ख़ासियत

ऊपर दी गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अपने इस बेहतरीन टीशर्ट में सोनम का रूप कितना निखरता हुआ दिखाई दे रहा है. सोनम की इस टी शर्ट पर मिस्टर इंडिया फिल्म का पोस्टर बना हुआ था जो कि उनके पापा की सबसे बेस्ट फिल्मों में से एक मानी जाती है. इसके इलावा यह टीशर्ट हमें मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की भी याद दिलाती है जो इसी साल हमें हमेशा के लिए छोड़ कर चली गई. सोनम की इस पोस्टर वाली टी शर्ट की पिक्चर देखने के बाद लोगों के अलग-अलग विचार सामने आ रहे हैं. मीडिया की माने तो इस फिल्म के सीक्वल में सोनम कपूर को कास्ट किया जाएगा.

इस ब्रैंड की है ये शर्ट

दरअसल इस टी शर्ट का ब्रांड Rheson है जोकि सोनम का एक खास कलेक्शन है. वही बात आनंद आहूजा की करें तो वह भी किसी से कम नहीं दिखाई पड़ रहे थे. आनंद ने ब्लैक जींस के साथ वाइट टीशर्ट कैरी की थी और साथ ही उन्होंने ग्रे जैकेट भी पहना हुआ था. इस तस्वीर को देखने के बाद दोनों की जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

आपको पता दे सोनम और आनंद आहूजा बॉलीवुड के सबसे जाने माने स्टाइलिश कपल माने जाते हैं जोकि अपने लुक के साथ हर बार कुछ ना कुछ नया एक्सपेरिमेंट करते हैं. सोनम की क्यूटनेस पर वेस्टर्न से लेकर इंडियन स्टाइल भी बहुत सूट करता है. सोनम हर फंक्शन या इवेंट में अपने डिफरेंट और यूनिक अवतार में नजर आती हैं जिसके चलते वह कई लड़कियों की फैशन गुरु बन चुकी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button