बॉलीवुड

सोनम कपूर ने अपने मंगलसूत्र में करवाया ये खास टोटका, ताकि ‘आनन्द’ के साथ बीते पूरा जीवन

एक तरफ जहां सोनम 71 कांस फिल्म फेस्टिवल में अपने जलवें बिखेर रही हैं, तो वहीं इंडिया में अभी भी उनकी शादी की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। वैसे तो इस शादी को तकरीबन एक सप्ताह बीत चुकें हैं, पर अभी इस शादी से जुड़ी कई सारी खबरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। शादी के कई सारी तस्वीरें और वीडियों अभी तक सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं, वहीं अब तस्वीरों के साथ सोनम कपूर का मंगलसूत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे सोनम का मंगलसूत्र है, है भी बेहद खास, दरअसल इसमें ज्योतिष के अनुसार एक खास उपाय किया गया है, जिसकी वजह से ये चर्चाओं में हैं।

आमतौर पर मंगलसूत्र में काले मोतियों और सुनहरे मोतियों के बीच गोल्ड का पेंडेंट पिरोया हुआ देखने को मिलता है, दरअसल काले और सुनहरे मोतियों से बने मंगलसूत्र का भारतीय संस्कृति में अपना महत्व है.. मान्यता है की काले मोती वैवाहिक जीवन को बुरी नजर से बचाते है। वहीं सोनम कपूर के मंगलसूत्र में काले मोतियों का तो उपयोग किया ही गया है, साथ ही इसमें मिथुन और सिंह राशि के साइन सॉलिटेयर से बनाए गए हैं, जिसमें मिथुन सोनम का साइन और तो आनंद का साइन सिंह है।

दरअसल ये मंगलसूत्र ज्योतिष को भी ध्यान में रखकर बनाया गया है और ज्योतिष के अनुसार जब मिथुन और सिंह राशि की जोड़ी बनती है तो इन लोगों का दाम्पत्य जीवन बेहतर और लम्बा चलता है। वहीं स्वभाव से भी ये दोनो राशि एक जैसी होती है, ऐसे में एक-दूसरे की जरूरतों और अपेक्षाओं का ख्याल रखते हैं। इस तरहय इन दो राशियों की जोड़ी बेहतर पति-पत्नी साबित होती हैं।

जिसे ज्वैलरी डिजाइनर उशीता रौतानी ने तैयार किया है। उशीता ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सोनम और आनंद की तस्वीर के साथ इस मंगलसूत्र का डिजाइन शेयर किया है, साथ ही उशीता ने अपने पोस्ट में इस बात का खास जिक्र किया है कि इस मंगलसूत्र को सोनम ने खुद डिजाइन किया है।

गौतरतलब है कि जब सोनम कांस फिल्म फेस्टिवल के लिए निकलने के लिए जब अपने पति आंनद आहूजा के साथ दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंची थी,तभी सोनम ने इस मंगलसूत्र को अपने हाथों में पहना रखा था, जो कि तस्वीरों में साफ नजर आया था।

फिलहाल सोनम इस समय अपनी शानदार अपीएंरेस से कांस फेस्टिवल की रौनक बढ़ा रहीं हैं । पहले दिन सोनम ने ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में अपने रायल लुक के जरिए खूब तारीफें पाई, वहीं दूसरे दिन सोनम ने अमेरिकी बेस्ड मशहूर डिजाइनर वेरा वैंग के स्टूडियो की येलो और लाइट ब्राउन कलर कॉम्बिनेशन का गाउन पहना, जिसमें वे काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

वहीं कांस फिल्म फेस्टिवल से वापस लौटने के बाद सोनम कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दे वेडिंग’ की प्रमोशन में लगेंगी। ये फिल्म सोनम की बहन रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी के साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। शशांक घोष के निर्देशन में बनी ये फिल्म बचपन की चार सहेलियों की कहानी है जो अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीती हैं। फिल्म का ट्रेलर और दो गाने अब तक रिलीज हो चुके हैं जो कि काफी पसंद किए जा रहे हैं। वहीं ये शादी के बाद रिलीज होने वाली सोनम की पहली फिल्म है, ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि सोनम को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button