बॉलीवुड

भरे बाजार में इस एक्ट्रेस संग हुई छेड़छाड़, सालो बाद छलका दर्द, कहा- मुझे गलत तरीके से छुआ और..’

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री शेफाली शाह अपने शानदार अभिनय से फैंस का दिल जीतते रहती हैं. बॉलीवुड की कई फिल्मों में वे शानदार अभिनय करती हुई नजर आ चुकी हैं. वहीं उन्होंने अपना दम खत्म वेब सीरीज दिल्ली क्राइम में भी दिखाया है.

इस वेब सीरीज में उनके बेहतरीन काम की खूब तारीफ़ हुई. फिलहाल शेफाली शाह की चर्चा उनके एक साक्षात्कार को लेकर हो रही है. हाल ही में अभिनेत्री ने एक साक्षात्कार में अपने साथ हुई छेड़खानी को याद किया. अपने साथ हुई छेड़खानी पर अभिनेत्री भावुक हो गई.

हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने पुराने दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि एक बार उन्हें भीड़ भरे बाजार में किसी ने छेड़ दिया था. उन्हें गलत तरह से छुआ गया था. अभिनेत्री को इस घटना से गहरा झटका लगा था. उन्होंने इसे लेकर किसी से बात भी नहीं की थी. लेकिन अब उन्होंने उस बुरे हादसे के बारे में बताया है.

हाल ही में शेफाली शाह न्यूज एजेंसी एएनआई के पॉडकास्ट में शामिल हुई. इस दौरान अभिनेत्री न ढेर सारी बातचीत की. उन्होंने मीरा नायर की फिल्म मानसून वेडिंग में अपनी परफॉर्मेंस पर भी अपनी बात रखी. इस दौरान उन्हें अपने साथ हुई छेड़खानी भी याद आ गई.

बता दें कि मानसून वेडिंग में शेफाली ने ऐसी लड़की का रोल निभाया था जो बचपन में यौन शोषण का शिकार होती है. इस किरदार को लेकर बात कर रही शेफाली ने आगे अपने साथ असल जिंदगी में हुई घटना का जिक्र किया. इसे लेकर अब काफी चर्चा हो रही है.

शेफाली ने बताया कि, ”जैसा कि मैंने पहले ही कहा था कि हर कोई इससे गुजर चुका है. मुझे याद है कि मैं एक भीड़ भाड़ वाले मार्केट में जा रही थी और किसी ने मुझे गलत तरीके से छुआ और मुझे ये बेहद घिनौना लगा. मैंने इस बारे में कभी किसी से बात नहीं की. ऐसा नहीं थी कि मैं गिल्टी महसूस कर रही थी, बल्कि मुझे बेहद शर्म आ रही थी”.

आगे उनसे सवाल किया गया कि, ”क्या उन्होंने इस बारे में कुछ किया ?”. जवाब में उन्होंने कहा कि, ”हां, मैं सहमत हूं आपसे, बहुत-से लोगों को लगता है कि क्या मैंने कुछ किया. आपको पछतावा होता है और शर्म आती है, आपको लगता है कि भूल जाओ सब. इस बात को कहीं अंदर ही दबा दो बस. सच कहूं तो मैंने इस बात को इतनी तवज्जो नहीं दी कि इस पर बात की जाए. ये बस कुछ ऐसा था कि ये मेरे अंदर एक पूरी फिल्म की तरह आकर समा गया”.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button