अन्य

कहीं भी दिखें किन्नर बोल दें उन से ये ‘2 शब्द’ खुद-ब-खुद आपके पास खींची चली आयेगी अपार धन-दौलत

किन्नर जिन्हे हम ट्रांसजेंडर भी कहते हैं उन की दुनिया हजारों रहस्यों से भरी हुई है। किन्नर समुदाय के रहस्यों से पर्दा उठना अभी बाकी है। किन्नरों के कई रहस्य ऐसे हैं जिससे दुनिया आज भी अंजान है। ऐसे में उनके रहस्यों को हर कोई जानना चाहता है। आज हम आपको किन्नरो के बारे में एक ऐसी बात बताने जा रहे हैं जो आपके काफी काम की है। ये बात तो हम सभी जानते हैं कि किन्नरों को त्योहारों से लेकर शादी, मुंडन जैसे शुभ कार्यों में बुलाया जाता है। लेकिन, ये बात शायद बहुत कम लोगों को मालूम है कि किसी व्यक्ति पर किन्नर के आशीर्वाद से धन-दौलत की बरसात भी हो सकती है। आज आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं कि किस तरह किन्नर के आशीर्वाद से धन-दौलत की बरसात किसी व्यक्ति पर हो सकती है।

किन्नर के आशीर्वाद से धन-दौलत की बरसात

आपको बता दें कि किन्नरों की दुनिया जितनी बाहर से अलग दिखती है उतनी ही रहस्यमयी अंदर से भी है। यहां तक की उनके रीति-रिवाज़ और संस्कार अन्य धर्मों से बिल्कुल अलग हैं। इस समुदाय को हम लोग थर्ड जेंडर, ट्रांस जेंडर और किन्नर जैसे अलग-अलग नामों से जानते। आज हम आपको किन्नरों से जुड़ा एक ऐसा राज बताने जा रहे हैं जिसे आप नहीं जानते होंगे। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किस तरह आपके ऊपर किन्नर के आशीर्वाद से धन-दौलत की बरसात हो सकती है।

ऐसी मान्यता है कि अगर किसी किन्नर का आशीर्वाद आपके साथ है तो आप कभी भी निर्धन नहीं हो सकते। ऐसा कहा जाता है कि, अगर आपको खुब मेहनत करने के बाद भी पैसे रुपए की कमी पड़ रही है तो आपको किसी किन्नर का आशीर्वाद लेना चाहिए। अगर आपको ऐसा लगता है कि तमाम कोशिशों के बावजूद भी आप सफल नहीं हो रहे हैं तो आपको किन्नरों को कभी भी नाराज नहीं करना चाहिए। इससे अपकी सोई हुई किस्मत जाग सकती है।

अगर आप चाहते हैं कि आपके ऊपर किसी तरह की कोई परेशानी न आये और आप हर वक्त अमीर बने रहे तो किन्नर को कभी नाराज न करें। आज कल किन्नर आपको घर से ज्यादा ट्रेन से सफर करते वक्त या फिर रोड़ पर मिल जाते हैं। वो लोगों के पास जाकर उनसे पैसे मांगते हैं। लेकिन, आपको बता दें कि जो लोग उन्हें पैसा देने से इंकार करते हैं उन्हें भारी गरीबी का सामना करना पड़ता है। इससे बचने का तरीका ये है कि आप किन्नर को कभी अपने पास से नाराज होकर न जाने दें।

कहा जाता है कि किन्नर के आशीर्वाद से भाग्य में वृद्धी होती है। अगर आप किन्नर से एक रुपए का सिक्का लेकर अपने पर्स में रखते हैं तो इससे भी आपकी सारी मनोकामना पूरी होती हैं। लेकिन, अगर कोई किन्नर किसी को बद्दुआ दे दे तो, उसकी जिंदगी बर्बाद भी हो सकती है। इसलिए जब भी कोई किन्नर आप से पैसे मांगे तो उसे पैसे दे दें। इसके अलावा, किन्नर के जाते वक्त उससे बोले की ‘और आइएगा।’ क्योंकि इस शब्द दो बोलने से भाग्य में वृद्दी होती है और किन्नर का आशीर्वाद आपके ऊपर बना रहता है। आपको शायद ये शब्द बहुत आम लग रहे होंगे, लेकिन क्या आपने आज से पहले ये शब्द किसी किन्नर को बोले भी है या नहीं? शायद आपका जवाब ना हो। अगर आप किन्नर को ये शब्द बोलते है तो उन्हें ऐसा लगेगा की आप उन्हें पैसे पूरे दिल से दे रहे हैं किसी मज़बूरी में नहीं। इसलिए वो जाते समय आपको पूरे दिल से दुआएं देकर जाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button