बॉलीवुड

शाहरुख की लाडली सुहाना खान को मिला ये अवॉर्ड, तो बधाई देने के लिए टूट पड़े सितारें

बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने से पहले ही किंग खान की लाडली सुहाना काफी ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं। सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिससे वे ट्रेंड में रहती हैं। सुहाना खान की फैन फॉलोइंग अभिनेत्री बनने से पहले ही बहुत ज्यादा है, जिसकी वजह से आए दिन वे सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इतना ही नहीं, पॉपुलरिटी में सुहाना खान इन दिनों अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड़ रही हैं, जिसकी वजह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना माना जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कभी वे अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती हैं, तो कभी शूटिंग की। इतना ही नहीं, कभी कभार तो कॉलेज की पढ़ाई की भी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। मतलब साफ है कि एक स्टार किड होने की वजह से सुहाना खान पर कैमरे की नज़र तो रहती ही है, लेकिन वे खुद भी लोगों से कनेक्ट रहती हैं। दरअसल, आगे चलकर सुहाना खान को बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाना है, जिसकी वजह से वे अभी से ही लोगों से जुड़ी रहती हैं।

ग्रेजुएट हुई सुहाना खान

हाल ही में सुहाना खान ने अपनी पढ़ाई पूरी की, जिसकी जानकारी खुद शाहरुख खान और गौरी ने दी। शाहरुख ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भले ही स्कूल पूरा हो गया हो, लेकिन पढ़ाई हमेशा जारी रहनी चाहिए, क्योंकि ज़िंदगी में कुछ न कुछ सीखते रहना चाहिए। बता दें कि सुहाना खान के कॉलेज सेरेमनी में शाहरुख और गौरी भी गए थे, जिसके बाद दोनों ने सुहाना खान को बधाई दी और सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। तस्वीर सामने आने के बाद फैंस से लेकर बॉलीवुड तक सुहाना को बधाई दे रहा है।

सुहाना खान को मिला ये अवॉर्ड

 

View this post on Instagram

 

The Russel cup for exceptional contribution to drama. ?

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

ग्रेजुएट सेरेमनी में सुहाना खान को रसेल कप से सम्मानित किया गया, जिसकी वजह से उनकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। बता दें कि किंग खान की लाडली सुहाना खान को यह अवॉर्ड कॉलेड में ड्रामा के क्षेत्र में अहम योगदान के लिए मिला, जिसका वीडियो गौरी खान ने शेयर किया है। इस वीडियो में सुहाना खान को अवॉर्ड लेते हुए दिखाया गया है। सुहाना खान पढ़ाई के साथ अन्य क्षेत्र में भी कॉलेज में एक्टिव रही, जिसकी वजह से उन्हें ये कप मिला।

बॉलीवुड सितारों ने दी बधाई

शाहरुख खान और गौरी खान ने सुहाना खान के इस अवॉर्ड के बारे में जैसे ही बताया, वैसे ही पूरा का पूरा बॉलीवुड उन्हें बधाई देने के लिए उमड़ गया। मशहूर डायरेक्टर करण जौहर ने सुहाना खान को बधाई देते हुए कहा कि तुम पर गर्व है। तो वहीं श्वेता बच्चन, सीमा खान और भावना पांडे ने भी सुहाना खान को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है। बता दें कि अब सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर भी अटकलों का बाज़ार गर्म होने वाला है, क्योंकि उनकी पढ़ाई तो खत्म हो गई।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button