बॉलीवुड

सुहाना खान की सेल्फी में दिखी ये खास चीज़, तो लोगों ने कहा- ‘हमें बहुत चिंता है उसकी’

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही है। सुहाना खान की गिनती उन बॉलीवुड स्टार में होती है, जोकि काफी पॉपुलर हैं। जी हां, सुहाना खान की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सुहाना खान की फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सुहाना खान सोशल मीडिया पर अपनी लोकप्रियता को दिन ब दिन बढ़ा रही हैं, जिसका फायदा उन्हें अपनी पहली फिल्म में मिल सकता है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

यूं तो सुहाना खान अक्सर कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं, लेकिन इन दिनों उन्होंने एक सेल्फी अपलोड की है, जोकि चर्चा में हैं। दरअसल, सुहाना खान की सेल्फी उनके लुक की वजह से ट्रेंड में नहीं है, बल्कि लोगों को उनकी फिक्र हो रही है। इतना ही नहीं, लोग सुहाना खान को मुफ्त में सलाह भी दे रहे हैं और उनकी नहीं, बल्कि सेल्फी में दिख रही एक खास चीज़ की चिंता कर रहे हैं। खैर, अब आप यह सोच रहे होंगे कि आखिर सुहाना खान की सेल्फी में ऐसा क्या दिख गया, जो लोग उनकी चिंता करने लगें।

वायरल हो रही है सुहाना खान की ये सेल्फी

हाल ही में सुहाना खान की एक सेल्फी वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने ट्यूब टॉप के साथ गले में छोटा सा पेंडेंट भी पहना है। सुहाना खान की यह सेल्फी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। इतना ही नहीं, लोग अब उनसे बॉलीवुड में कदम रखने के लिए भी कह रहे हैं। सुहाना खान की यह तस्वीर तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सुहाना खान काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। बता दें कि सुहाना खान अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

सुहाना खान के इस खास चीज़ की हो रही है चर्चा

सुहाना खान ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसे ध्यान से देखने पर पता लगा रहा है कि उसमें उनका एटीएम कार्ड है। एटीएम कार्ड देखते ही उनके फैंस उनकी चिंता करने लगे। दरअसल, सुहाना खान ने अपने मोबाइल के कवर में एटीएम कार्ड रख रखा है, जोकि तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है। एटीएम कार्ड देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि यह किंग खान की बेटी है, इसमें तो करोड़ो रुपये होंगे। एक यूजर ने लिखा कि ये तो बहुत लकी है।

जल्द कर सकती हैं बॉलीवुड में डेब्यू

सुहाना खान के फैंस उनके डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन शाहरुख खान फिलहाल इसके लिए राजी नहीं है। दरअसल, शाहरुख खान सुहाना को अभी पढ़ाई पूरी और फिर एक्टिंग का कोर्स करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं, जिसके बाद ही वे बॉलीवुड में कदम रखेंगी। मतलब साफ है कि सुहाना खान को अभी बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने में कम से कम दो या तीन साल लग सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button