मनोरंजन

शेफ संजीव कपूर की बेटी बनी दुल्हन, देखें शादी की कुछ चुनिंदा तस्वीरें

अपने कुकिंग स्किल से देश-दुनिया में नाम बनाने वाले शेफ संजीव कपूर (chef sanjeev kapoor) इन दिनों अपनी लाडली बेटी की शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। जी हां, बता दें कि भारत के मशहूर सेलिब्रिटी शेफ संजीव कपूर ने हाल ही में अपनी बेटी रचिता कपूर की पूरे शाही अंदाज में शादी की है। ऐसे में इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

हिंदू और क्रिश्चियन दोनो रिवाजों से हुई शादी

दरअसल, chef sanjeev kapoor की बेटी रचिता ने हाल ही में अपने क्रिश्चियन बॉयफ्रेंड डैरेन से शादी रचाई है। मालूम हो कि ये शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनो रिवाजों से हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पहले रचिता और डैरेन ने हिंदू रिवाज से शादी की और फिर दुबई में दूसरी शादी क्रिस्चन रिवाज से की। वैसे दोनो रिवाजों से हुई ये शादी इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

गौरतलब है कि हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी में रचिता ने सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना था। तो वहीं डैरेन सफेद रंग के शेरवानी में नजर आएं। वैसे दोनों साथ में बेहद ही प्यारे लग रहे थे।


वहीं क्रिस्चन वेडिंग में रचिता ने व्हाइट ब्राइडल गाउन पहन रखा था तो वहीं डैरेन ने ब्लैक शूट। इस अटायर में भी दोनो काफी स्टाइलिश नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachita & Darren ✨ (@totallyradar)

शादी की तस्वीरों पर फैंस लुटा रहे हैं जमकर प्यार

ऐसे में सेलिब्रिटी वेडिंग की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। जैसे कि एक वीडियो में शेफ संजीव कपूर अपनी बेटी रचिता को क्रिस्चन वेडिंग के लिए ले जा रहे हैं.. जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rachita & Darren ✨ (@totallyradar)


वैसे बता दें कि संजीव कपूर सेलिबिटी शेफ होने के साथ ही एक परफेक्ट फैमिली मैन के तौर पर भी जाने जाते हैँ। संजीव की वाइफ एलोना का कहना है कि वो अपनी दोनो बेटियों के रचिता और कृति के काफी करीब हैं और उनकी बदौलत ही बेटियों की बेहतर परवरिश हो सकी है। एलोना का कहना है कि संजीव ने अपनी बेटियों को परिवारिक मुल्य सिखाने में कोई कसर नही छोड़ी है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button