दिलचस्प

सड़क पर नागिन डांस करने लगी नानी, फन फैला-फैला कर दिए- देखें Video

डांस करना हर किसी को पसंद होता है। फिर बच्चा हो या बूढ़ा हर कोई इस डांस को इन्जॉय करता है। डांस के भी अलग-अलग तरीके होते हैं। कोई क्लासिकल डांस करना पसंद करता है तो कोई हिप-हॉप टाइप के गानों पर झूमना चाहता है। वहीं नागिन डांस भी लोगों के बीच बड़ा फेमस है। हर शादी पार्टी में नागिन डांस होता है। आप ने भी कई बार नागिन डांस किया होगा। दूसरों को भी करते देखा होगा।

नानी ने किया शानदार नागिन डांस

आमतौर पर ये नागिन डांस बच्चे और यंग लोग ही करते हैं। बूढ़ों में भी पुरुष ही करते हैं। महिलाएं नागिन डांस बहुत कम करती हैं। इसमें भी दादी नानी को नागिन डांस करते तो बहुत ही कम देखा जाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी नानी से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने नाती संग सड़क पर शानदार नागिन डांस किया। अब नानी और नाती का यह नागिन डांस सोशल मीडिया पर बड़ा वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का अपने रुमाल से बीन बनाकर डांस करता है। बीन को बजता देख नानी के अंदर जैसे नागिन की आत्मा आ जाती है। इसके बाद नानी अपने हाथों से फन फैला-फैला कर ऐसा खतरनाक डांस करती है कि देखने वाले भी एक पल के लिए डर जाते हैं। नानी के इस नागिन डांस को देखने के लिए देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो जाती है।

नानी के अंदाज ने जीत लोगों का दिल

नानी का डांस करने का अंदाज लोगों का दिल जीत लेता है। एक शख्स नानी के इस नागिन डांस को अपने कैमरे में भी कैप्चर कर लेता है। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अभी तक 26 लाख से भी अधिक लोग देख चुके हैं। वीडियो पर लोग धड़ाधड़ कमेंट्स भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा “नानी के अंदर को गजब का हुनर है।” वहीं दूसरे ने कहा “ये नानी तो नागिन डांस की एक्सपर्ट निकली।” फिर एक कहने लगा “आज से पहले कभी ऐसा नागिन डांस नहीं देखा।” एक अन्य शख्स ने लिखा “नानी को तो नागिन डांस की कोचिंग देना चाहिए।” बस ऐसे ही और भी कमेंट्स आने लगे।

यहां देखें नानी का नागिन डांस:

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button