बॉलीवुड

14 साल पहले ऐसी दिखती थीं करीना कपूर, 3 Idiots से लुक टेस्ट की तस्वीरें देख सरप्राइज हुए फैंस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती है। करीना दो बच्चों की मां बन चुकी है लेकिन आज भी उनका ग्लैमरस अवतार कम नहीं हुआ। करीना जहां भी जाती है उनका हर जगह जलवा होता है। अब इसी बीच करीना कपूर खान की 14 साल पुरानी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसे देखने के बाद फैंस भी सरप्राइज हो गए। तो आइए देखते हैं आखिर 14 साल पहले सबकी पसंदीदा बेबो किस तरह दिखाई देती थी?

दरअसल, करीना कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘3 ईडियट्स’ से उनकी लुक टेस्ट की तस्वीरें वायरल हुई है। गौरतलब है कि करीना ने 3 इडियट में एक मेडिकल स्टोर का किरदार निभाया था जो बहुत ही पॉपुलर हुआ था। वहीं आमिर खान की जोड़ी खूब पसंद की गई थी। फिल्म में उन्होंने ‘पिया’ का किरदार निभाया था जिसे खूब पसंद किया गया। इसी फिल्म के लिए करीना के कई टेस्ट किए गए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई।

kareena

दरअसल, यह तस्वीर विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने उन्होंने कहा कि, “3 इडियट्स में पिया के लिए करीना कपूर खान का लुक टेस्ट।” जैसे ही यूजर्स ने करीना की इन तस्वीरों को देखा तो काफी सरप्राइज हो गए और तरह-तरह की कमेंट कर बेबो की तारीफ की।

kareena

देखा जा सकता है कि करीना कितनी खूबसूरत और अलग दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में वह बेबी कट में नजर आ रही है तो दूसरी तस्वीर में हेलमेट लगाए हुए दिखाई दे रही है। इसके अलावा भी फिल्म से जुडी कई तस्वीरें वायरल हो रही है।

kareena

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “आपका शुक्रिया कि आपने पिया की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं।” एक यूजर ने लिखा कि, “अनदेखी तस्वीरें शेयर करने के लिए आप लोगों को थैंक्स।” गौरतलब है कि, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का झंडे गाड़ दिए थे। फिल्म में जाने माने अभिनेता आमिर खान, करीना कपूर, आर माधवन और शरमन जोशी ने अहम किरदार निभाया।

kareena

अब 14 साल बाद करीना कपूर के लुट टेस्ट की तस्वीरें देखने के बाद फैंस उम्मीद जाता रहे हैं कि, जल्द ही इसका दूसरा पार्ट भी आएगा। हालाँकि अब ये तो फिल्ममेकर्स ही बता सकते हैं लेकिन करीना की फोटो देखने के बाद यूजर्स काफी खुश नजर आए।

kareena

बात करें करीना कपूर के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही थी। इस फिल्म में मशहूर एक्टर आमिर खान मुख्य किरदार में नजर आए थे जो बॉय कट का शिकार हो गई थी और फिल्म ने कोई खास कमाई नहीं की। अब करीना जल्दी ही फिल्म ‘द क्रू, द बर्मिंघम मर्डर्स और द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ में दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button